scriptदर्दनाक हादसा: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पिता और तीन बच्चों की मौत, पत्नी की हालत गंभीर | Four death after truck Hit Bike in Up Kaushambi | Patrika News

दर्दनाक हादसा: ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पिता और तीन बच्चों की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

locationकौशाम्बीPublished: Jun 11, 2019 09:43:35 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

घायल पत्नी को नजदीक के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, हादसे के बाद ट्रक मौके से फरार हो गया।

Road accident in Kaushambi

कौशांबी में सड़क हादसा

कौशाम्बी. ट्रैफिक नियमों की अनदेखी करना एक परिवार को जिंदगी भर का दर्द दे गया। गलत साइड से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दिया, ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक व उसके तीन मासूम बच्चों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई है। घायल पत्नी को नजदीक के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद ट्रक मौके से फरार हो गया।
यह भी पढ़ें

जयमाल के दौरान बारात पर दबंगों का हमला, दूल्हा-दुल्हन सहित 11 घायल

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घटना कोखराज थाना क्षेत्र के ककोड़ा गांव के नजदीक नेशनल हाईवे 2 की है। सैनी कोतवाली क्षेत्र के पथरावा गांव निवासी राजकरण की ससुराल प्रयागराज के धूमनगंज थाना क्षेत्र में है। राजकरण अपने पत्नी की बहन की शादी में शामिल होकर बाइक से पत्नी अनीता देवी, सात साल के बेटे करण, पांच साल की बेटी अंजलि व छह माह के बेटे बाबू के साथ वापस अपने घर लौट रहा था। एक ही बाइक में पांचों लोग सवार थे और उस पर लगभग पचास किलो अनाज लदा हुआ था।
यह भी पढ़ें

दस साल बाद फुरकान हत्याकांड में आया फैसला, चार आरोपियों को उम्रकैद

बाइक जैसे ही कोखराज थाना क्षेत्र के ककोड़ा गांव के नजदीक पहुंची तभी सामने से नेशनल हाईवे 2 पर गलत दिशा से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने राजकरण की बाइक ने जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर लगने से बाइक सवार सभी लोग सड़क पर जा गिरे। सड़क पर गिरे सभी लोगों को ट्रक रौंदता हुआ भाग निकला। हादसे में मौके पर ही राजकरण उसके बेटे करण, बाबू व बेटी अंजली की दर्दनाक मौत हो गई जबकि पत्नी अनीता देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने कोखराज पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को नजदीक के एक प्राइवेट अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। घटनास्थल पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार का कहना है घटना के बाद फरार ट्रक की तलाश की जा रही है।
BY- SHIV NANDAN SAHU

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो