चार दिन से लापता मासूम का शव कुएं में मिलने से हड़कंप, हत्या कर फेंके जाने की आशंका

चार दिन से लापता मासूम का शव कुएं में मिलने से हड़कंप, हत्या कर फेंके जाने की आशंका

Sunil Yadav | Publish: Aug, 12 2018 04:51:56 PM (IST) Kaushambi, Uttar Pradesh, India

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर भेजा जेल

कौशांबी. जिले के सैनी कोतवाली के ताज मल्लाह गांव के मजरा भागू का पुरवा में चार दिन से लापता चार साल के मासूम का शव गाँव के बाहर कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकलवाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आशंका जतायी जा रही है कि मासूम की गला दबाकर हत्या के बाद शव कुएं में फेंक दिया गया।


ताजमल्लाह गाँव के रहने वाले दीना नाथ यादव का चार वर्षीय बेटा मोहित यादव चार दिन पहले शाम को घर पास से खेलते खेलते गायब हो गया था। मासूम के गायब होने के बाद परिजन उसे लगातार खोजने में जुटे थे। शनिवार को मोहित के पिता ने सैनी कोतवाली में उसकी गुमशुदगी सूचना भी दर्ज कराई थी।


रविवार की सुबह गाँव के बाहर बंद पड़े नलकूप के कुआं के अंदर मासूम का शव उतरता दिखाई दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकलवाय।। शव कई दिन पुराना मालूम दे रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


मृतक के पिता का कहना है कि जिस दिन मोहित गायब हुआ था उसने कुएं में झाक कर देखा था तब उसे शव नहीं दिखा था। आशंका जतायी जा रही है कि मासूम की गला दबा हत्या कर शव कुएं में फेंक दिया गया। घटना को लेकर गाँव मे तरह तरह की चर्चाएं हो रही है। शव बरामद होने के बाद से ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है।


सीओ सिराथू रमवीर सिंह का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा की मासूम की हत्या की गई है या फिर किसी अन्य कारण से उसकी मौत हुई है।


By शिवनंदन साहू

Ad Block is Banned