scriptगैंगरेप पीड़िता को रजिस्टर्ड डाक से भेजा पत्र, लिखा- सुलह कर लो, नहीं तो पूरे परिवार को मौत के घाट उतार देंगे | Gang rape victim threat through registered post letter in Up kaushambi | Patrika News

गैंगरेप पीड़िता को रजिस्टर्ड डाक से भेजा पत्र, लिखा- सुलह कर लो, नहीं तो पूरे परिवार को मौत के घाट उतार देंगे

locationकौशाम्बीPublished: Dec 02, 2018 07:52:43 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

पीड़ित किशोरी ने सीएम को पत्र भेजकर आरोपी प्रमुख को गिरफ्तार कराने की मांग की है

Threat to rape victim

रेप पीड़िता को धमकी

कौशांबी. गैंगरेप के आरोपी मंझनपुर ब्लॉक प्रमुख ने पीडि़ता को रजिस्टर्ड डॉक से पत्र भेजकर सुलह न करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है। रविवार को पत्र मिलने के बाद से पूरा पीडि़त परिवार सकते में आ गया है। पीड़ित किशोरी ने सीएम को पत्र भेजकर आरोपी प्रमुख को गिरफ्तार कराने की मांग की है। शिकायत के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।
करारी कोतवाली क्षेत्र की एक किशोरी ने चार नवम्बर को सदर ब्लॉक प्रमुख हरिमोहन यादव, हिसामपुर प्रधानपति कज्जन व इनके एक साथी पर बंधक बनाकर रेप करने का आरोप लगाया था। मामले में पांच नवम्बर को आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज हुआ। इसके बाद पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी।
बुधवार शाम हिसामपुर प्रधानपति कज्जन को पथरा गांव से गिरफ्तार कर लिया गया। पीडि़ता के मुताबिक 30 नवम्बर कोउसके घर एक रजिस्टर्ड पत्र पहुंचा, जो ब्लॉक प्रमुख हरिमोहन की ओर से भेजा गया है, जिसमें समझौता करने की धमकी दी। पत्र में लिखा कि ननिहाल वाले पहले से ही अंजाम भुगत रहे हैं, सुलह नहीं हुआ तो पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया जाएगा। रविवार सुबह डाकिया ने पत्र पीड़िता के घर पहुंचाया तो उसे पढ़ने के बाद पूरा परिवार सहम गया।
पीड़ित किशोरी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर आरोपी प्रमुख व उसके फरार साथी की गिरफ्तारी कराने की मांग की है। पीड़िता व उसके पिता ने पत्र के बाबत सीओ मंझनपुर सच्चिदानंद को बताया| इसके बाद सीओ ने पत्र की जांच कर कार्यवाही का भरोसा दिया है|
ब्लॉक प्रमुख हुये जिला बदर:

किशोरी के साथ समूहिक दुराचार के आरोपी मंझनपुर ब्लॉक प्रमुख को जिलाधिकारी ने छह माह के लिए जिला बदर करने का आदेश जारी किया है। ब्लॉक प्रमुख सामूहिक रेप का मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस लगातार प्रयास कर रही है कि वह हरिमोहन को गिरफ्तार करे। प्रदेश के अल्पसंख्यक मंत्री ने भी हरिमोहन को गिरफ्तार करने का निर्देश दे रखा है। इधर जिलाधिकारी ने हरिमोहन को जिला बदर का आदेश जारी कर दिया। डीएम के इस निर्देश के बाद हरिमोहन को पकड़ना पुलिस के लिए और अधिक कठिन हो सकता है।
BY- SHIV NANDAN SAHU

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो