scriptखेत गई किशोरी के साथ तमंचे के नोक पर गैंगरेप | Gang rape with Girl in kaushambi | Patrika News

खेत गई किशोरी के साथ तमंचे के नोक पर गैंगरेप

locationकौशाम्बीPublished: Jan 07, 2019 04:39:50 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

खेत गई किशोरी के साथ तमंचे के नोक पर गैंग रेप शिकायत करने थाना पहुंची पीड़ित पर पुलिस ने समझौते का डाला दबाव

Gang rape

Gang rape

कौशाम्बी. यूपी के कौशाम्बी में महेवाघाट थाना क्षेत्र में शौच के लिए खेतो की तरफ निकली नाबालिग किशोरी से गन पॉइंट पर गांव के दो युवकों ने गैंगरेप किया है। किशोरी की चीख सुनकर जब आस पास के लोग दौड़े तो आरोपी युवक ने किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए मौका-ए वारदात से फरार हो गए। पीड़िता शिकायत करने थाना पहुंची और उस पर समझौते का दबाव बनाया गया। पुलिस से इंसाफ नहीं मिलता देख पीड़िता सांसद के चौखट पर पहुंची, जहां उसे न्याय का भरोसा मिला है।

बता दें कि खेतों की ओर गई नाबालिग किशोरी को गांव के ही दो युवकों ने तमंचा दिखाकर सुनसान स्थान पीकर ले गए। जहां दोनों ने बारी-बारी रेप किया। इस दैरान किशोरी ने अपने बचाव के लिए शोर मचाया तो आस-पास खेतों में काम कर रहे किसान उसकी ओर दौड़े। जिस पर दोनों युवक उसे मुंह बंद रखने की धमकी देते हुए भाग निकले। घटना के बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंची और पुलिस को नामजद तहरीर देकर कार्यवाई की गुहार लगाई। आरोप है शिकायत के बाद भी पुलिस पीड़िता का मुकदमा दर्ज करने के बजाए आरोपियों से मिलकर सुलह समझौता का दबाव बना रही है।

पुलिस की चौखट से इंसाफ न मिलने के बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ भाजपा के सांसद विनोद सोनकर से मिलकर इंसाफ की गुहार लगाई है। घटना के बाबत सांसद विनोद सोनकर का कहना है कि मामले में कार्यवाई के लिए एसपी को निर्देश दिए गए है। अब देखने वाली बात यह होगी कि दरिंदगी की शिकार पीड़िता को इंसाफ मिल भी पाता है या नही।
BY-Shiv Nandan Sahu

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो