script

बीए छात्रा के साथ सामुहिक दुष्कर्म, ट्रेन के सामने फेंका, हालत गंभीर

locationकौशाम्बीPublished: Nov 26, 2018 04:47:52 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

डिप्टी सीएम के जिले में बहू-बेटियां महफूज नही है, कौशाम्बी में कॉलेज जा रही BA Second Year की छात्रा के साथ Gang Rape के बाद छात्रा को ट्रेन के सामने फेंक दिया।

gangrape

Gangrape

कौशाम्बी. यूपी के कौशाम्बी के कोखराज थाना क्षेत्र में कॉलेज जा रही बीए द्वतीय वर्ष की छात्रा के साथ नशीला पदार्थ खिला दोस्तों ने सामूहिक बलात्कार (Gang Rape) किया। पहचान छिपाने के लिए हैवान दोस्तों ने मनमानी करने के बाद छात्रा को ट्रेन के सामने फेंक दिया। छात्रा का एक हाथ कट गया, उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। करारी थाना इलाके में पति ही पत्नी की जान का दुश्मन बन गया। पति को शक था कि उसकी पत्नी का किसी गैर मर्द के साथ अवैध संबंध (Illict Relation) है।
बस इसी आशंका के चलते पति ने पत्नी को खलिहान में ले जाकर गला घोंट कर मार डाला। सैनी कोतवाली के भनीपुर गांव के पास युवती की गला रेत कर हत्या कर दी गई। पहनावे से मुस्लिम लगाने वाली युवती को कहीं और से लेकर कड़क शाह बाबा की मजार के नजदीक चाकू से गला रेत हत्या कर शव झाड़ियों के बीच फेंक दिया गया। इन घटनाओं के अलावा कई ऐसी घटनाएं भी हुई है जिनमे महिलाओं के साथ छेड़छाड़ व दुराचार का मुकदमा दर्ज किया गया है।
प्रदेश सरकार भले ही महिला सुरक्षा को लेकर तमाम दावे करती हो लेकिन जिले में हालात बदतर हैं। जिले की पुलिस महिला अपराध पर अंकुश लगाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही हैं। पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता का कहना है कि महिला अपराध को रोकने के लिए जिले की पुलिस पूरी ततपरता से अपना काम कर रही है। महिलाओं के साथ अपराध करने वालों को जेल भेजा जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो