योगी राज में असुरक्षित लड़कियां, घर के सामने से किशोरी का सरेआम अपहरण

 योगी राज में असुरक्षित लड़कियां, घर के सामने से किशोरी का सरेआम अपहरण
Kidnap

किशोरी के साथ हुई थी छेड़छाड़ की घटना, आरोपी मुकदमा वापस लेने का दे रहे थे दवाब

कौशांबी. मंझनपुर कोतवाली के मलाकसद्दी गांव की एक किशोरी का लग्जरी कार सवार चार लोगों ने उसके घर के नजदीक से अपहरण कर लिया। किशोरी का अपहरण उस समय हुआ जब वह अपनी मां के साथ शौच के लिए जा रही थी। सरेशाम गांव के बीच से किशोरी के अपहरण की सूचना से हड़कंप मच गया। मंझनपुर कोतवाली पुलिस के अलावा सीओ मंझनपुर, एएसपी व एसपी भी मौके पर जा पहुंचे। इलाके की घेराबंदी के बाद भी अपहर्ता किशोरी को लेकर फरार हो गया।


किशोरी के परिजनों की माने तो इससे पहले किशोरी के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई थी, मुकदमा दर्ज होने से नाराज आरोपियों ने उसका अपहरण किया गया है। किशोरी की माँ की तहरीर पर तीन नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा। 


Kidnap


मंझनपुर कोतवाली के मलाकसद्दी गाँव निवासी छात्रा शनिवार की शाम शौच के लिए घर से निकली थी, थोड़ी दूर जाने पर पड़ोस के धर्मेन्द्र, अजय, टीटू  व एक अन्य युवक लग्जरी कार लिए खड़े थे, वह जैसे ही उनके नजदीक पहुंची तभी तीनों ने मिलकर उसको अगवा कर गाड़ी के अंदर खींच लिया और भाग निकले। 


पुलिस ने इलाके की नाकेबंदी करवाया लेकिन अपहर्ता हाथ नहीं लगे। सरेशाम किशोरी के अपहरण की सूचना पर सीओ मंझनपुर अपर पुलिस अधीक्षक व पुलिस अधीक्षक भी मौके पर जा पहुंचे। पुलिस की पूछताछ में किशोरी की माँ ने बताया कि वारदात को उसके पड़ोस  मे रहने वाले युवकों ने अंजाम दिया है।  बताया कि लगभग बीस दिन पहले धर्मेन्द्र व उसके दो साथियों ने उसके घर में घुसकर छेड़छाड़ व मारपीट किया था, इस मामले मे मुकदमा दर्ज था आरोपी ने कई बार मुकदमा वापस लेने की धमकी भी दिया था, मगर किशोरी ने मुकदमा वापस नहीं लिया तो उसका अपहरण किया गया है। किशोरी की मां आरोप है कि पुलिस छेड़छाड़ के मामले मे आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर रही थी, मनबढ़ आरोपियों ने अपहरण की घटना को अंजाम दिया है। अब पुलिस ने इस मामले में तीन नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


police



मामले में सीओ मंझनपुर मोइन अहमद का कहना है कि पूर्व मे हुई घटना की जांच में तेजी लाते हुये अपहरण की घटना का जल्द ही खुलासा किया जाएगा, इसके लिए चार टीमें गठित की गई है। अपहर्ताओं को जल्द पकड़ किशोरी की सकुशल बरामदगी की जाएगी। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned