scriptप्रेम में असफल होने पर प्रेमी- प्रेमिका ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान ! | Girlfriend and Boyfriend suicide after fail in Love in Up Kaushambi | Patrika News

प्रेम में असफल होने पर प्रेमी- प्रेमिका ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान !

locationकौशाम्बीPublished: Sep 20, 2019 02:49:25 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

कोखराज थाना क्षेत्र के मरधरा गांव की घटना
मुंबई में रहता था युवक, जांच में जुटी पुलिस

Boyfriend and Girlfriend suicide

प्रेमी और प्रेमिका ने की खुदकुशी

कौशांबी. कोखराज थाना क्षेत्र के मरधरा मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग के पास शुक्रवार को युवक-युवती का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। आशंका जताई जा रही है कि प्रेम में असफल होने के बाद युवक व युवती ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है ।
कोखराज थाना क्षेत्र के मरधरा गांव के ग्रामीण अपने खेत की ओर गए थे, तभी मानव रहित रेलवे क्रॉसिंग के पास एक युवक व एक युवती का शव क्षत-विक्षत अवस्था में दिखाई दिया। आशंका जताई जा रही है युवक व युवती ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या किया है। ग्रामीणों ने शव के संबंध में पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की तलाशी लिया तो युवक के जेब से उसका पहचान पत्र मिला। पहचान पत्र के मुताबिक मृतक युवक शिव बाबू चमन्धा, थाना कोखराज का रहने वाला है। जबकि मृतक युवती की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस स्थानीय लोगों के जरिए युवती की पहचान कराने का प्रयास कर रही है। आशंका जताई जा रही है प्रेम में असफल होने के बाद युवक व युवती ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर लिया है। एसपी प्रदीप गुप्ता के मुताबिक मृतक मुम्बई में रहता था, वह कब और कैसे यहां पहुंचा इसकी पड़ताल की जा रही है। मोबाइल के सहारे जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।
BY- SHIV NANDAN SAHU

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो