लग्जरी कार से करते थे गांजा की तस्करी, 7 लाख के गांजा के साथ 5 लोग पकड़े गए

  • कौशाम्बी में हुआ गांजा की तस्करी का खुलासा
  • उड़ीसा प्रान्त से गांजा लाकर स्थानीय बाजार में थे बेचते

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

कौशांबी. यूपी के कौशाम्बी जिले की मंझनपुर कोतवाली पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान ऐसे गांजा तस्कर गिरोह को हिरासत में लिया है जो लग्जरी कार के जरिए गांजा की तस्करी करते थे। यह लोग उड़ीसा प्रांत से गांजा लाकर स्थानीय बाजारों में बेचा करते थे। पकड़े गए गांजा तस्करों के पास से एक लग्जरी कार, एक मोटरसाइकिल व लगभग 48 किलोग्राम गांजा बरामद किया। बरामद गांजा की कीमत स्थानीय मार्केट में सात लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने लिखा पढ़ी के बाद गिरफ्तार तस्करों को जेल भेज दिया है।


मंझनपुर कोतवाली पुलिस व स्वाट टीम ओसा चौराहा पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसी समय महेवाघाट की तरफ से एक लग्जरी कार आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने कार रोककर तलाशी ली तो उसकी डिग्गी में 48 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। कार सवार चार लोग को हिरासत में ले लिये गए। उनसे पूछताछ के आधार पर एक अन्य युवक को बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया। बाइक सवार युवक स्थानीय बाजार में गांजा बेचने का काम करता था।

 

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर के मुताबिक पकड़े गए अभियुक्तों में से अभिषेक पांडे पहले भी गांजा तस्करी के आरोप में जेल जा चुका है। सभी आरोपी उड़ीसा प्रदेश से गांजा लाकर जनपद के विभिन्न बाजारों में बेचने का काम किया करते थे। फिलहाल पकड़े गए सभी पांच गांजा तस्करों को और लिखा पढ़ी के बाद न्यायिक हिरासत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

By Shivnandan Sahu

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned