scriptभाजपा विधायक की भांजी ने प्रेमी संग शादी की, कहा, विधायक मामा मार डालेंगे | kaushambi BJP MLA Lal Bahadur Chaudhary niece lover love marriage | Patrika News
कौशाम्बी

भाजपा विधायक की भांजी ने प्रेमी संग शादी की, कहा, विधायक मामा मार डालेंगे

BJP MLA Lal Bahadur Chaudhary niece love marriage – सोशल मीडिया पर वीडियो भी किया वायरल – उन्हें इस बारे में किसी भी तरह की जानकारी नहीं : भाजपा विधायक

कौशाम्बीJun 01, 2021 / 02:51 pm

Mahendra Pratap

भाजपा विधायक की भांजी ने प्रेमी संग शादी की, कहा, विधायक मामा मार डालेंगे

भाजपा विधायक की भांजी ने प्रेमी संग शादी की, कहा, विधायक मामा मार डालेंगे

कौशांबी. BJP MLA Lal Bahadur Chaudhary niece love marriage कौशांबी से भाजपा विधायक लाल बहादुर चौधरी पर उनकी सगी भांजी ने आरोपा लगाया है कि, मामा और और मेरा सगा भाई मुझे मार डालेंगे। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल किया है। इस मामले में जब विधायक लाल बहादुर चौधरी से बात की गई तो उन्होंने वीडियो को फर्जी बताते हुए कहाकि, उन्हें इस बारे में किसी भी तरह की जानकारी नहीं है।
आर्य समाज मंदिर में शादी :- मामला कौशांबी के करारी इलाके के इशाकपुर पथराकला गांव का है। भाजपा विधायक लाल बहादुर चौधरी की भांजी को गांव के ही धारा सिंह यादव से प्रेम हो गया था। दोनों के प्रेम प्रसंग की सुगबुगाहट घरवालों तक पहुंची तो वह अलर्ट हो गए। और उसकी शादी कौशांबी के बड़हरी गांव में एक प्राइमरी टीचर से तय कर दी। 24 मई को शादी तय थी, लेकिन युवती अपने प्रेमी के साथ 23 की रात को घर से भाग गई। कौशांबी से कानपुर जाकर दोनों ने विजय नगर के आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली।
मामा से जान का खतरा, बनाया वीडियो :- इसके बाद युवती के घरवाले तेजी में आए और पुलिस का सहयोग लिया। लड़के वालों पर पुलिस के दबाव बनाने के बाद वह दोनों लौट आए। पुलिस ने दोनों को थाने में बैठाए रखा। युवती ने कहा कि पुलिस ने लड़के के घर वालों पर दबिश दी, जिसके बाद वह थाने गए, लेकिन यहां पुलिस ने उन्हें घंटों तक बैठा कर रखा। दोनों ने यहीं से वीडियो बनाया, जिसमें बताया कि, उन्हें अपने मामा से जान का खतरा है। लड़की ने कहा कि उसके घरवालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं है, क्योंकि वह ग्रेजुएट है और जिस लड़के के साथ उसने शादी की है वह आठवीं पास है।
कोरोना काल में महंगाई ने कमर तोड़ दी फिर भी कहें सब चंगा सी : अखिलेश यादव

मुझे जानकारी नहीं :- भाजपा विधायक

वहीं, इस मामले में जब विधायक लाल बहादुर चौधरी से बात की गई तो उन्होंने वीडियो को फर्जी बताते हुए कहाकि, उन्हें इस बारे में किसी भी तरह की जानकारी नहीं है। दोनों की सिक्योरिटी को लेकर एसएसपी समर बहादुर का कहना है कि युवती करारी थाना पुलिस की सुरक्षा में है।

Home / Kaushambi / भाजपा विधायक की भांजी ने प्रेमी संग शादी की, कहा, विधायक मामा मार डालेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो