script कौशाम्बी: निरीक्षक के खिलाफ मुकदमा, महिला को किया था अपमानित, ऐसे हुई कार्रवाई | Kaushambi: Case against inspector, woman was insulted | Patrika News

कौशाम्बी: निरीक्षक के खिलाफ मुकदमा, महिला को किया था अपमानित, ऐसे हुई कार्रवाई

locationकौशाम्बीPublished: Dec 11, 2023 08:29:10 am

Submitted by:

Krishna Rai

कौशाम्बी के करारी थाने में तत्कालीन निरीक्षक पर कोर्ट के आदेश पर कार्रवाई की गई है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

ps_karari.jpg
कौशाम्बी के करारी के रहीमपुर मोलानी गांव की अनीस फात्मा ने न्यायालम में गुहार लगाकर निरीक्षक पर मुकदमा दर्ज कराया है। बताया कि उसके नकाब को खींचकर इंस्पेक्टर ने अपमानित किया। मामला 17 सितंबर का था। अनीश फात्मा का कहना था कि 27 जनवरी 2023 को गांव के ही मो. रजा से शादी होने क़े बाद ससुरालियों द्वारा दहेज के लिए परेशान किया गया। 16 सितंबर की रात वह मजलिस में गई थी। उसी समय मो. रजा अपने घरवालों क़े साथ आकर गाली देने लगा। इसकी शिकायत लेकर अनीस फात्मा 17 सितंबर को सुबह थाने गई थी। आरोप है कि वहां तत्कालीन कोतवाल गणेश प्रसाद सिंह ने उसके साथ अभद्रता की।
पूरे परिवार को दी गाली, जेल भेजने की दी धमकी

अनीश फात्मा ने जब कोतवाल के व्यवहार का विरोध जताया तो उसने पूरे परिवार को धमकी देते हुए गालियां दी। इस दौरान जेल भेजने को कहा। इस दौरान इंस्पेक्टर द्वारा पीड़िता को गाली गलौज का आडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो गया। एसपी ने कोतवाल को थाना से हटाकर सायबर क्राइम का प्रभारी बना दिया। अनीश फात्मा ने इसकी शिकायत एसपी सहित पुलिस के उच्चाधिकारियों से की। जब मदद नहीं मिली तो कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। जिसपर कोर्ट ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी को कोतवाल गणेश प्रसाद के खिलाफ केस दर्ज कर जांच किसी सीओ स्तर के अधिकारी से कराने के निर्देश दिए है। रविवार की रात पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो