कौशांबी में थाने से चंद कदम दूरी पर शराब के दो सेल्समैन की हत्या

कोखराज थाना के नजदीक अंग्रेजी व देशी शराब के सेल्समैन की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

By: Mahendra Pratap

Updated: 24 Jul 2020, 08:42 PM IST

कौशांबी. कोखराज थाना के नजदीक अंग्रेजी व देशी शराब के सेल्समैन की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हत्यारों ने अंग्रेजी शराब की दुकान के सेल्समैन की धारदार हथियार से सिर पर चोट पहुंचा कर हत्या किया है जबकि देसी शराब के दुकान के सेल्समैन की हत्या गला दबाकर की गई है। दोहरे हत्याकांड की जानकारी सुबह दुकान के आसपास रहने वाले लोगों ने दुकान मालिक व पुलिस को दिया। दोहरे हत्याकांड की सूचना पर स्थानीय पुलिस के अलावा एसपी कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। प्रारंभिक जांच पड़ताल में पुलिस यह आशंका जता रही है कि हत्या किसी रंजिश या रुपयों के लेन-देन के विवाद के चलते किए की गई है।

कोखराज थाना से चंद कदम दूर भरवारी रोड पर अंग्रेजी व देशी शराब की दुकान है। यहां पर अंग्रेजी शराब की दुकान में राजेंद्र कुमार जायसवाल निवासी निहालपुर, कोतवाली सैनी व देसी शराब की दुकान में शिव प्रकाश मिश्र निवासी हब्बू नगर थाना कड़ा धाम बतौर सेल्समैन काम करते थे। बीती रात दोनों दुकान के बाहर बरामदे में सो रहे थे। अंग्रेजी शराब के दुकानदार सुनील जायसवाल के मुताबिक बृहस्पतिवार देर रात लगभग नौ बजे दुकान बंद की गई थी। रात के समय दोनों की हत्या किस समय की गई यह स्पष्ट नहीं हो सका। सुबह लगभग आठ बजे उन्हें पड़ोसियों ने घटना के बारे में जानकारी दिया। जिसके बाद उन्होंने स्थानीय पुलिस को सूचना दी।

शव पोस्टमार्टम को भेजा :- दोहरे हत्याकांड की सूचना पर कोखराज पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन भी कई थानों की फोर्स के साथ घटनास्थल पहुंचे। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मौके पर फॉरेंसिक टीम भी बुलाई गई। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने कई टीम बनाकर घटना का खुलासे के निर्देश दिए हैं।

जल्द खुलासा होगा : एसपी

एसपी अभिनंदन का कहना है कि प्रथम दृष्टयता हत्या की घटना रंजिश या रुपयों के लेन-देन के चलते होना प्रतीत हो रहा है। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है और जल्द खुलासा किया जाएगा। डबल मर्डर की जानकारी होने पर प्रयागराज जोन के आईजी केपी सिंह ने भी मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया। आईजी ने भी जल्द खुलासे के लिए अधीनस्थों को निर्देशित किया है।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned