scriptKaushambi News: केशव प्रसाद मौर्य के बेटे का दावा, बोले- अतीक अहमद को यूपी पुलिस ने मारा, देखें वीडियो | Keshav Prasad Maurya's son claims Atiq ahmed was killed by UP police | Patrika News

Kaushambi News: केशव प्रसाद मौर्य के बेटे का दावा, बोले- अतीक अहमद को यूपी पुलिस ने मारा, देखें वीडियो

locationकौशाम्बीPublished: May 27, 2023 08:24:43 pm

Submitted by:

Adarsh Shivam

Kaushambi News: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य ने कौशांबी में कारागार राज्यमंत्री सुरेश राही और डीएम सुजीत कुमार की मौजूदगी में पुलिस को लेकर यह बयान दिया है।

Yogesh Maurya News

Yogesh Maurya

Kaushambi News: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कौशांबी में नगर पालिका परिषद भरवारी के आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में यूपी पुलिस को लेकर बयान दिया है। योगेश मौर्य ने यूपी के कारागार राज्यमंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री सुरेश राही के अलावा डीएम सुजीत कुमार की मौजूदगी में बयान दिया है।
इस दौरान उन्होंने कहा प्रदेश की पुलिस अब आजम खान की भैंस को खोजने का काम नहीं करती है। अब यूपी पुलिस अतीक अहमद को मारने का काम करती है।” इसके बाद उन्होंने डीएम को धन्यवाद दिया है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य इससे पहले भी कई बार सुर्खियों में रह चुके हैं।

योगेश मौर्य ने पिछले साल सपा के लोगों को मारपीट का आरोप लगाने के बाद भी सुर्खियों में आए थे। लेकिन, उन्होंने बाद में मुकदमे को वापस ले लिया था। उस दौरान योगेश मौर्य ने कहा था, “आरोपियों में कई गरीब लोग और छात्र/युवा शामिल थे। ऐसे में उनके भविष्य को खराब नहीं करना चाहता था, इसलिए शिकायत वापस लेने का फैसला किया है।”
https://twitter.com/hashtag/UPNews?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
यह भी पढ़ें

बाबा रामदेव ने बृजभूषण पर दिया बड़ा बयान, बोले- बेटियों के बारे में बकवास करने वाले को जेल हो

बता दें, 25 मई को माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की मौत के 40 दिन पूरे हुए। वहीं इनकी फरार पत्नियों को पकड़ने के लिए अतीक अहमद और अशरफ के चालीसवें का इंतजार कर रही पुलिस के हांथ खाली रहे। 15 अप्रैल की रात मोतीलाल नेहरू संभागीय अस्पताल में तीन हथियारबंद हमलावरों ने पुलिस हिरासत में अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो