scriptPATRIKA IMPACT: रिश्वत लेने के जुर्म में एसपी ने सिपाही को किया निलम्बित | Kokhraj Police Constable Suspended by SP on taking bribe | Patrika News

PATRIKA IMPACT: रिश्वत लेने के जुर्म में एसपी ने सिपाही को किया निलम्बित

locationकौशाम्बीPublished: Jan 02, 2019 04:05:37 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

वायरल वीडियो के जांच के बाद हुई कार्रवाई

Constable Suspended

Constable Suspended

कौशाम्बी. यूपी के कौशाम्बी में एक जनवरी को एक सिपाही का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हुआ था। जिसकी जांच के बाद बुधवार 2 जनवरी को एसपी ने सिपाही शिव गोविंद तिवारी को निलम्बित कर दिया है। सिपाही ने चरित्र प्रमाण पत्र के सत्यापन रिपोर्ट के लिए रिश्वत ली थी।

बता दें कि कोखराज थाना के मूरतगंज पुलिस चौकी का वीडियो वायरल हुआ था। जहां तैनात एक सिपाही ने चरित्र प्रमाण पत्र के सत्यापन रिपोर्ट के लिए फरियादी से रुपये ले रहा है। रिश्वतखोर सिपाही का वीडियो वायरल होने के बाद महकमे के अधिकारी जांच के बाद सिपाही को निलम्बिल कर दिया गया।

फरियादी से रिश्वत में लिया था सौ का नोट
कोखराज थाना पर तैनात सिपाही शिव गोविंद तिवारी ने फरियादी से चरित्र प्रमाण बनाने के लिए 100-100 के कुछ नोट रिश्वत के तौर पर लिए थे। जिसकी वीडियो वायरल होने के बाद महकमे में हड़कंप मच गया था। आरोपित सिपाही मामले में कुछ भी बोलने से बचता फिर रहा है। वहीं इस मामले में सीओ सिराथू रामबीर सिंह का कहना था वायरल वीडियो उनके संज्ञान में है। सीओ ने इस मामले की जांच का आदेश दिया था। जांच के बाद रिपोर्ट के आधार पर बुधवार को सिपाही को एसपी ने निलम्बित कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो