scriptKeshav prasad maurya: डिप्टी CM केशव के बेटे का अल्पज्ञान, बोला-पुलिस ने अतीक को मारी गोली | Little knowledge of Deputy CM Keshav's son | Patrika News

Keshav prasad maurya: डिप्टी CM केशव के बेटे का अल्पज्ञान, बोला-पुलिस ने अतीक को मारी गोली

locationकौशाम्बीPublished: May 28, 2023 10:48:44 am

Submitted by:

Upendra Singh

Keshav prasad maurya: UP के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य ने कौशांबी में विवादित बयान दिया। उन्होंने कारागार राज्यमंत्री सुरेश राही और डीएम सुजीत कुमार की मौजूदगी में पुलिस पर विवादित बयान दिया।

keshav.jpg
योगेश मौर्य बोले-पुलिस आजम की भैंस खोजने का काम नहीं करती
उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य ने कौशांबी में विवादित बयान दिया है। योगेश मौर्य नगर पालिका परिषद भरवारी में शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे थे। योगेश मौर्य ने कहा, “प्रदेश की पुलिस अब आजम खान की भैंस को खोजने का काम नहीं करती। अब यूपी पुलिस अतीक अहमद को मारने का काम करती है।” इसके लिए DM को धन्यवाद दिया।

डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य इससे पहले भी कई बार सुर्खियों में रह चुके हैं। योगेश मौर्य ने पिछले साल सपा के लोगों को मारपीट का आरोप लगाने के बाद भी चर्चा में आ गए थे। हालांकि, उन्होंने बाद में मुकदमे को वापस ले लिया था। योगेश मौर्य ने कहा था क‍ि आरोपियों में कई गरीब लोग और छात्र शामिल थे। ऐसे में उनके भविष्य को खराब नहीं करना चाहता था, इसलिए शिकायत वापस लेने का फैसला किया।

15 अप्रैल को हुई थी अतीक अहमद और अशरफ की हत्या
गुरुवार यानी 25 मई को माफिया से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की मौत के 40 दिन पूरे हो गए। वहीं इनकी फरार पत्नियों को पकड़ने के लिए अतीक अहमद और अशरफ के चालीसवें का इंतजार कर रही पुलिस के हांथ खाली रहे। 15 अप्रैल की रात मोतीलाल नेहरू कॉल्विन संभागीय अस्पताल में तीन हथियारबंद हमलावरों ने पुलिस हिरासत में अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जब उन्हें चिकित्सा परीक्षण के लिए ले जाया जा रहा था।
फिलहाल अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और अशरफ की पत्नी जैनब फरार हैं। अतीक अहमद के दो बेटे उमर और अली अलग-अलग जेलों में हैं, जबकि दो नाबालिग बेटे राजरूपपुर के बाल आश्रय गृह में बंद हैं। एक बेटा असद अहमद एनकाउंटर में मारा गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो