scriptप्रेमी के साथ रंगरेलियां मना रही थी पत्नी, अचानक मुंबई से वापस लौट आया पति, फिर हुआ खूनी खेल | Lover came to meet wife husband killed him to death police arrested the accused | Patrika News
कौशाम्बी

प्रेमी के साथ रंगरेलियां मना रही थी पत्नी, अचानक मुंबई से वापस लौट आया पति, फिर हुआ खूनी खेल

पति की गैरमौजूदगी में रात को कमरे में आता था प्रेमी। एक दिन अचानक कमरे में दाखिल हुआ पति, दरवाजा खोलते ही उड़ गए होश।

कौशाम्बीJun 26, 2024 / 11:16 am

Swati Tiwari

उत्तर प्रदेश के कौशांबी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पत्नी अपने प्रेमी के साथ रंगरेलियां मना रही थी तभी पति कमरे में आ धमका। 16 जून को घर पहुंच कर जब पति ने कमरे का दरवाजा खोला तो उसके होश उड़ गए। ये देखकर उसे इतना गुस्सा आया कि उसने मौके पर ही प्रेमी का गला दबाकर मार डाला। लाश को ठिकाने लगाने के लिए वह प्रयागराज से नवाबगंज ले गया और उसके बाद वहां से फरार हो गया।

पड़ोसी की पत्नी के साथ चल रहा था अफेयर 

ये घटना कराही थाना क्षेत्र के अडहरा गांव का है। यहां रहने वाले महेश ने थाने में तहरीर दी थी कि 16 जून को उनका बेटा विजय शौच के लिए बाहर गया था पर वह वहां से वापस नहीं आया। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली और तलाश शुरू कर दी। तलाश के बाद पता चला कि विजय के पड़ोस में रहने वाले रंजीत कुमार की पत्नी के साथ उनका अफेयर चल रहा है। 
ये भी पढ़ें: इस महिला ने उड़ाई थी मुख्तार अंसारी की नींद, निडर और बेखौफ अंदाज के लिए हैं मशहूर, जानें कौन

पत्नी ने बताई सच्चाई 

शक के बिना पर पुलिस ने रंजीत की पत्नी से सख्ती से पूछताछ तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया। पुलिस ने किसी तरह आरोपी को मुंबई से वापस बुलाया और उसे गिरफ्तार कर लिया। DSP सतेंद्र तिवारी ने बताया कि मृतक के पिता महेश ने 19 जून को थाना करारी में अपने बेटे की विजय कुमार की गुमशुदगी की शिकायत दी थी। उस शिकायत तत्काल गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की गई। 
पूछताछ के बाद पता चला कि पड़ोस में रहने वाले रंजीत कुमार ने पत्नी  के साथ अवैध संबंध का शक में विजय कुमार की गला दबाकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।  

Hindi News/ Kaushambi / प्रेमी के साथ रंगरेलियां मना रही थी पत्नी, अचानक मुंबई से वापस लौट आया पति, फिर हुआ खूनी खेल

ट्रेंडिंग वीडियो