script

परिजनों ने प्यार पर बिठाया पहरा तो नाबालिग प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान

locationकौशाम्बीPublished: Apr 15, 2019 10:50:24 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

तीन दिन पहले घर से भाग निकले थे प्रेमी युगल, परिवार में कोहराम

up news

परिजनों ने प्यार पर बिठाया पहरा तो नाबालिग प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान

कौशांबी. जिले के कोखराज़ थाना क्षेत्र के सुजातपुर रेलवे स्टेशन पर फिर एक नाबालिग प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूद कर कर अपनी जान दे दिया। नाबालिग प्रेमी युगल के परिजनों ने उन पर बंदिशे लगाया तो वह तीन दिन पहले घर से भाग निकले थे। आज सुबह दोनों ने ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जान दे दिया। मौके पर पहुंचे परिजनो ने शव की पहचान किया। जीआरपी ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के कोर्रो गांव की रहने वाली आरती देवी (16) और प्रमेश कुमार (18) के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब दोनों के घर वालो को इसकी जानकारी हुई तो दोनों पर बंदिशे लगा दी गयी।
इस पर प्रेमी युगल बगावत की राह पर चल पड़े और तीन दिन पहले घर से चुपचाप निकल गए। रविवार की रात में दोनों प्रेमी युगल शुजातपुर रेलवे स्टेशन के मुसाफिर खाने में पहुंचे। स्टेशन कर्मियों ने रात में पूछताछ की तो बताया कि हमे कानपुर जाना है, ट्रेन छूट गई है सुबह पैसेंजर ट्रेन से हम कानपुर जायेगे। आज सुबह लगभग पांच बजे शुजातपुर स्टेशन की पश्चिमी केबिन के सामने कानपुर की ओर जाने वाली ट्रेन के नीचे दोनो प्रेमी युगल ने एक दूसरे का हाथ थामें हुए मालगाड़ी के सामने कूद गए, जिससे दोनों के परखच्चे उड़ गए। घटना की जानकारी स्टेशन मास्टर ने लोकल पुलिस और जीआरपी को दी।
घटना की जानकारी होते ही सीओ सिराथू रामबीर सिंह और शहजादपुर चौकी प्रभारी मय फोर्स के घटना स्थल पहुंचे। प्रेमी युगल के आत्महत्या की जानकारी पर मृतको के परिजन मौके पर पहुंचे और शव की पहचान किया। जीआरपी पुलिस ने दोनो शवो का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो