यमुना नदी में आई अचानक बाढ़, कई गाड़ियां पानी में डूबी

 यमुना नदी में आई अचानक बाढ़, कई गाड़ियां पानी में डूबी
flood

जिला प्रशासन पर लापरवाही का आरोप

कौशांबी. यमुना नदी में आई अचानक बाढ़ से बालू खनन में लगी दर्जन भर से अधिक ट्रकें पानी में डूब गई। महेवाघाट थाना इलाके के जमुनापुर घाट पर जिस समय बाढ़ आई उस समय बालू खदान में डेढ़ सौ सौ अधिक ट्रकें व ट्रैक्टर मौजूद थे। अचानक आई बाढ़ के बाद घाट पर अफरा तफरी मच गई। किसी तरह से सौ गाड़ियों को पानी से बाहर निकाल लिया गया।


यह भी पढ़ें:
योगी के इस मंत्री का दावा, तीन महीने में हुआ तीन साल से भी ज्यादा काम



अभी भी लगभग दर्जन भर ट्रक पानी में डूबे हैं, बालू पट्टाधारक किसी तरह से गाड़ियों को बाहर निकालने का प्रयास कर रहे है। आरोप है जिला प्रशासन यमुना की बाढ़ में फंसी ट्रकों को निकालने में कोई मदद नही कर रहा है।





रात में हुई तेज बरसात के चलते अचानक यमुना मे बाढ़ आ गई। महेवघात थाना के जामुनपुर घाट पर बालू लादने वाली गाड़ियों को उनके चालक लेकर ऊपर की ओर भागने लगे। इसी आपाधापी मे एक गाड़ी रास्ते मे बिगड़ गई जिसके चलते उसके पीछे के कोई भी ट्रक खदान से बाहर नहीं निकल सके और यमुना की बाढ़ मे फंस गए।


यमुना मे आई अचानक बाढ़ की जानकारी पट्टाधारकों ने जिला प्रशासन को दिया लेकिन आरोप है कि सही तरीके से मदद नहीं की गई जिसके चलते बाढ़ के पानी मे फंसे ट्रकों को बाहर नहीं निकाला जा सका। ट्रक चालक व घाट के पट्टाधारक यमुना की बाढ़ में फंसे ट्रकों को निकालने का प्रयास कर रहे हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned