scriptकौशांबी में देवी दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं से भरी लोडर पलटी, 23 लोग घायल | mini truck full of devotees overturns for Devi darshan 23 injured | Patrika News
कौशाम्बी

कौशांबी में देवी दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं से भरी लोडर पलटी, 23 लोग घायल

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में आज सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। देवी दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं से भरी लोडर पलटी गई, जिससे करीब 23 श्रद्धालु घायल हो गए।

कौशाम्बीJul 05, 2024 / 02:10 pm

Anand Shukla

mini truck full of devotees overturns for Devi darshan 23 injured
उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में शीतलाधाम कड़ा देवी दर्शन के लिए शुक्रवार को आ रहे श्रद्धालुओं से भरी लोडर गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें 23 श्रद्धालु घायल हो गए। वहीं, 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीक अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां श्रद्धालुओं का इलाज चल रहा है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रतापगढ़ जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र सिंदुराईगांव के दो दर्जन से अधिक लोग लोडरगाड़ी से शीतला देवी के दर्शन के लिए कड़ा धाम आ रहे थे। शुक्रवार सुबह यात्रियों से भरी हुई लोडर गाड़ी जैसे ही कौशांबी जिले के कड़ा धाम थाना क्षेत्र के लेहदरी गांव के पास पहुंची तेज गति के कारण अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलट गई।
वहीं, राहगीर लोगों को बचानें में लग गए। इसी बीच किसी ने हादसे होने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायल श्रद्धालुओं को इलाज के लिए एक नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां पर इलाज चल रहा है।

Hindi News/ Kaushambi / कौशांबी में देवी दर्शन को जा रहे श्रद्धालुओं से भरी लोडर पलटी, 23 लोग घायल

ट्रेंडिंग वीडियो