script

दो युवकों ने मिलकर नाबालिक के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

locationकौशाम्बीPublished: Nov 04, 2017 11:37:03 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

ग्रामीणों ने आरोपी को रंगे हाथ पकड़ा

कौशाम्बी. योगी सरकार ने सत्ता में आने के बाद छह महीने में सूबे की कानून व्यवस्था को दुरूस्त करने का वादा किया था, मगर छह माह की समय सीमा खत्म होने के बाद भी प्रदेश में अपराध की घटनाओं पर लगाम लगता नहीं दिख रहा है। खासकर महिला अपराध रोकने के मामले में यह सरकार पूरी तरह फेल नजर आ रही है। पूर्वांचल में लगातार दुष्कर्म, अपहरण, छेड़खानी जैसी वारदात हो रही है। ऐसी ही शर्मसार कर देने वाली घटना कौशाम्बी में घट गई जहां कुछ युवकों ने नाबालिक लड़की के साथ लग्जरी गाड़ी में सामूहिक दुष्कर्म कर डाला। दुष्कर्म के बाद युवक मासूम को गाड़ी में उसी हालत में एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया लेकिन एक युवक फरार हो गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना सैनी पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
बतादें कि सैनी थाना क्षेत्र के टांडा रोड पर एक नाबालिक के साथ दो युवकों ने लग्जरी गाड़ी में सामूहिक दुष्कर्म कर रहे थे। ग्रामीणों को इसकी आहट हुई तो वे मौके पर पहुंचकर आरोपी को रंगे हाथ पकड़ लिए लेकिन एक आरोपी फरार हो गया। घटने की सूचना मिलते ही मौके पर सैनी पुलिस पहुंच गई और ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। यह घटना शुक्रवार के देर रात की है।
जौनपुर में हुए थे दुष्कर्म के तीन मामले

पिछले महीने में 24 घंटे में दुष्कर्म के तीन मामले जौनपुर जिले में सामने आये थे। पहला मामला सिंगरामऊ थाना क्षेत्र का था, जहां हरपालगंज रेलवे स्टेशन के पास युवती को गैंगरेप के बाद फेंक दिया गया था। वहीं दूसरी घटना मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र का था, जहां एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया गया। वहीं तीसरा मामला बदलापुर थाना क्षेत्र का था जहां विवाहिता को उसके जीजा ने नौकरी दिलाने के नाम पर मुम्बई ले जाकर यौन शोषण किया और रूपया और आभूषण हड़प लिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो