scriptमहंगे शौक ने कम उम्र में बना दिया शातिर चोर | minor thieves gang arrested in up | Patrika News
कौशाम्बी

महंगे शौक ने कम उम्र में बना दिया शातिर चोर

दर्जन भर एंड्रॉयड मोबाइल फोन व तीन दर्जन जीन्स की पैंट बरामद

कौशाम्बीJan 05, 2019 / 10:51 pm

Ashish Shukla

up news

महंगे शौक ने कम उम्र में बना दिया शातिर चोर

कौशाम्बी. पश्चिम शरीर पुलिस ने चोरों के एक ऐसे नाबालिक गिरोह का पर्दाफाश किया है जिसके सदस्य बेहद कम उम्र में शातिराना अंदाज में वारदातों को अंजाम देते थे। इन चोरों के पास से चोरी के दर्जन भर एंड्रॉयड फोन व तीन दर्जन से अधिक जीन्स की पैंट बरामद हुई। मंहगे शौक के फेर में कम उम्र के इन चोरों को पुलिस ने बाल सुधार गृह भेज दिया। पिछले पंद्रह दिन से पश्चिम शरीर थाना इलाके के प्रमुख बाजारों में लोगों की जेब से महंगे एंड्रायड फोन गायब हो रहे थे इसके अलावा रेडीमेड कपड़े की दुकानों से जीन्स की पेंट व टीशर्ट गायब होने की शिकायतें पुलिस को लगातार मिल रही थी।
एक के बाद एक हो रही वारदातों से पुलिस के इकबाल पर सवालिया निशान लगने शुरू हो गए थे। पश्चिम शरीर एस ओ संजय गुप्ता ने इस चुनौती को स्वीकार करते हुए मुखबिरों का जाल फैलाया और बाजार में लगे सी सीटीवी कैमरों की फुटेज चेक करवाया जिसके बाद पुलिस ने तीन नाबालिक चोरों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया तो उन्होंने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।
हिरासत में लिए गए सोलह वर्षीय श्यामू कोरी, चौदह वर्षीय चंदन कोरी व पंद्रह वर्षीय विजय की निशान देही पर 10 एंड्रॉयड मोबाइल फोन जिनके कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपये व तीन दर्जन से अधिक जीन्स की पेंट जिनकी बाजारू कीमत लगभग पचास हजार रुपये है, बरामद किया गया। नाबालिक चोरों ने पुलिस को बताया कि मंहगे शौक ने उन्हें चोर बना दिया। पुलिस ने लिखा पढ़ी करके तीनो नाबालिक चोरों को बाल सुधारगृह भेज दिया है।

Home / Kaushambi / महंगे शौक ने कम उम्र में बना दिया शातिर चोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो