scriptननिहाल आई किशोरी को बाइक सवार युवकों ने उठाया और सुनसान जगह ले जाकर… | Molestation and rape attempt with Girl In Manjhanpur Kotwali Kaushambi | Patrika News

ननिहाल आई किशोरी को बाइक सवार युवकों ने उठाया और सुनसान जगह ले जाकर…

locationकौशाम्बीPublished: Jun 07, 2018 06:07:48 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

ग्रामीणों ने किशोरी को बेहोशी में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां कई घंटे बीत जाने के बाद भी पीड़िता को होश नहीं आया है।

Molestation with girl

लड़की के साथ छेड़खानी

कौशांबी. मंझनपुर कोतवाली इलाके मे ननिहाई आई किशोरी से नशीला पदार्थ सूंघाकर छेड़छाड़ का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शौच के लिए गई किशोरी को बाइक से आये तीन युवकों ने अगवा कर सुनसान इलाके में लेकर गए, जहां किशोरी को नशीला पदार्थ सूंघा कर बेहोश कर दिया, उसके बाद तीनों युवकों ने छेड़छाड़ किया। उधर से गुजर रहे गांव के ही कुछ लोगों को गांव के बाहर सुनसान इलाके में आहट मालूम हुई तो वहां जा पहुंचे।
ग्रामीणों को देख किशोरी के साथ छेड़छाड़ कर रहे युवक भागने लगे, जिसके बाद ग्रामीणों ने दौड़कर दो युवकों को पकड़ लिया। पकड़े गए एक युवक ने खुद को किशोरी का प्रेमी बताया। ग्रामीणों ने किशोरी को बेहोशी में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। कई घंटे बीत जाने के बाद भी पीड़िता को होश नहीं आया, मामले मे पुलिस ने छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है।
मंझनपुर कोतवाली के एक गांव में अपने ननिहाल आई किशोरी शौच के लिए गांव के बाहर गई थी, जहां पहले से मौजूद तीन युवकों के उसे नशीला पदार्थ सूंघा उसके साथ छेड़छाड़ किया। इसी दौरान उधर से गुजर रहे ग्रामीणों को कुछ आहट मिली तो वह वहां जा पहुंचे। ग्रामीणों को देख युवक भागने लगे, भाग रहे युवकों का पीछा कर ग्रामीणों ने दो को पकड़ लिया। पकड़े गए युवकों मे से एक युवक ने अपने आपको किशोरी का प्रेमी बताया है। पुलिस को सूचना देने के बाद किशोरी को ग्रामीणों व परिजनों ने जिला अस्पताल मे भर्ती कराया, कई घंटे बीत जाने के बाद किशोरी को होश नहीं आया है ।
किशोरी के परिजन जहां उसके साथ गलत काम किए जाने की बात करते हैं, वहीं पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता महज छेड़छाड़ की बात कह रहे हैं। पुलिस ने छेडछाड़ का मुकदमा दर्ज दोनो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है| पुलिस फरार युवक की तलाश मे जुटी है ।
BY- SHIV NANDAN SAHU

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो