scriptईद की खरीददारी करने जा रही माँ-बेटी को स्कार्पियों ने रौंदा, मौत | mother and daughter died in road accident in kaushambi | Patrika News

ईद की खरीददारी करने जा रही माँ-बेटी को स्कार्पियों ने रौंदा, मौत

locationकौशाम्बीPublished: May 21, 2019 05:55:07 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

हादसे में परिवार की ही एक महिला और मासूम घायल

up news

ईद की खरीददारी करने जा रही माँ-बेटी को स्कार्पियों ने रौंदा, मौत

कौशांबी. कोखराज़ कोतवाली इलाके के नेशनल हाइवे दो पर तेज़ रफ़्तार स्कार्पियो ने मां बेटी को रौंद दिया। दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं इनके साथ जा रहे एक मासूम बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है वहीं एक अन्य महिला को भी मामूली चोटें आईं हैं।
बतादें कि कोखराज इलाके का रहने वाला परिवार ईद की खरीददारी के लिए प्रयागराज शहर जा रहा था। अपनी सासू मां के साथ जा रही निसरत अपनी बेटी और बेटे का भी साथ ले जा रही थी। परिवार के चारों सदस्य थाने पास सड़क के किनारे खड़े होकर प्रयागराज जाने के लिए किसी साधन का इंतजार कर रहे थे। इसी समय कानपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो ने चारों को रौंद दिया।
इस हादसे ने मां बेटी की दर्दनाक हो गई। जबकि घर की महिला मुखिया और एक मासूम घायल हो गया। दोनों घायलों को ईलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया। जबकि मृतक मां बेटी के शव को में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है । एक्सीडेंट करने के बाद भाग रहे ड्राइवर व स्कार्पियो गाड़ी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो