मोबाइल को लेकर हुआ विवाद, नशेड़ी बेटे ने मां को चाकू से गोदकर मार डाला

 मोबाइल को लेकर हुआ विवाद, नशेड़ी बेटे ने मां को चाकू से गोदकर मार डाला
Murder

छोटे भाई की पत्नी से हुआ था विवाद, मां ने किया था बीच बचाव

कौशाम्बी. जिले में एक कलयुगी बेटे ने महज मामूली विवाद के चलते अपनी बूढी मां को चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी और घटना को अंजाम देकर अपनी पत्नी सहित फरार हो गया। मिली जानकारी के अनुसार बेटा नशेड़ी था, जिसको लेकर मां से अक्सर अनबन होती थी। मामला  कोखराज थाना के रोही गांव की है। 



रोही गांव में मंगलवार रात हुई इस घटना में बूढी मां रामपती का कसूर सिर्फ इतना था कि आरोपी बेटे कैलाश को छोटे भाई की पत्नी से विवाद के विवाद करने से रोका था और इसकी सूचना पुलिस को दी थी। जानकारी के मुताबिक पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे थे और नशे में धुत कैलाश को भरवारी चौकी पर ले गए थे, जहां उसे समझाबुझाकर छोड़ दिया गया था।


यह भी पढ़ें: किशोरी से की छेड़खानी, तो मां ने शोहदे को जमकर धोया

पुलिस चौकी से छूटने के बाद रात मे ही आक्रोशित कैलाश घर पहुंचा और अपने छोटे भाई की पत्नी आरती को चाकू लेकर दौड़ाया और अपनी बूढी मां रामपती को लात घूसों से मारते हुए कमरे के अंदर ले गया और चाकू से गोद गोद कर बेरहमी से हत्या कर दी। मां को मौत के नींद सुलाने के बाद आरोपी अपनी पत्नी को लेकर फरार हो गया। बेटे के हाथों मां की हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। परिजन व पुलिसकर्मी खून से लथपथ रामपती को लेकर अस्पताल गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं सीओ सिराथू अंशुमन मिश्रा का कहना है कि मृतका शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और हत्या के आरोपी बेटे को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned