scriptननद ने दोस्त के साथ मिलकर बनाई भाभी की अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया पर किया वायरल | Nanad made bhabhi objectional video together with friend in kaushambi | Patrika News

ननद ने दोस्त के साथ मिलकर बनाई भाभी की अश्लील वीडियो, सोशल मीडिया पर किया वायरल

locationकौशाम्बीPublished: Aug 04, 2019 03:59:02 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

हजारों रुपये नकद व गहने ऐंठने के बाद भी वीडियो टिक टॉक पर कर दिया अपलोड

Objectional Video

Objectional Video

कौशाम्बी. एक युवती ने अपने दोस्त के साथ मिलकर रिश्ते की भाभी का अश्लील वीडियो बनाया और उसे ब्लैकमेल करने लगी। ब्लैकमेलर युवती व उसके दोस्त ने पीड़िता को अश्लील वीडियो दिखाकर उससे नकदी समेत लाखों रुपए के जेवर ऐठ लिए। इतना ही नहीं ब्लैकमेलर युवक ने कई आपत्तिजनक वीडियो टिक टॉक सोशल साइट पर भी वायरल कर दिया। पीड़ित युवती ने मामले की शिकायत पुलिस में की तो आरोपी नंद वा उसकी मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पुलिस ब्लैकमेलर युवक की तलाश कर रही है। पूरा मामला मोहब्बतपुर पइंसा थाना इलाके का है। मोहब्बतपुर पइंसा थाना इलाके में रहने वाली एक युवती ने पुलिस को शिकायत पत्र देकर बताया कि उसकी रिश्ते की नंद कुछ दिन पहले उसके घर आई थी। उसके साथ एक युवक भी था। ननद ने बताया कि उसका दोस्त जौनपुर का रहने वाला है जो मुम्बई में उसके पड़ोस में रहकर प्राइवेट जॉब करता है।

शिकायतकर्ता युवती ने बताया कि जब वह अपने कमरे में सो रही थी तभी उसकी नंद व उसके साथ आए युवक ने धोखे से उसका अश्लील वीडियो बना लिया। उसके बाद दोनों मिलकर उसे ब्लैकमेल करने लगे। पंद्रह दिनों के भीतर दोनों ने मिलकर से साठ हजार रुपये नकद, सोने की अंगूठी, सोने की चैन, सोने का मंगलसूत्र व कुछ अन्य गहने ऐंठ लिए । इसके बावजूद ब्लैकमेलर युवक ने पीड़िता के साथ बनाए गए कई वीडियो टिक टॉक सोशल साइट पर भी अपलोड कर दिया। पीड़िता के पति ने टिक टॉक सोशल साइट पर वीडियो देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने पत्नी से पूछताछ किया तो सारा मामला सामने आया। पति अपनी पत्नी को लेकर थाने पहुंचा और मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने सोशल साइट के दुरुपयोग का मामला दर्ज करते हुए आरोपी बेटी व मां को हिरासत में ले लिया। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने ब्लैकमेल करने वाली युवती व उसकी मां को जेल भेज दिया। पुलिस ब्लैकमेलर युवक को तलाश रही है। एसपी प्रदीप गुप्ता का कहना है कि जल्द ही पुलिस की टीम जौनपुर व मुंबई जाकर आरोपी युवक को पकड़ कर लाएगी।
BY- Shivnandan Sahu

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो