script

मिट्टी का टीला ढहने से मलवे में दबकर एक मजदूर की मौत, एक घायल

locationकौशाम्बीPublished: Nov 21, 2019 01:03:43 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

गंभीर रूप से घायल दूसरे मजदूर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है

One labour died

One labour died

कौशाम्बी. यूपी के कौशाम्बी थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर बाजार गांव के नजदीक खुदाई करते समय दो मजदूरों के ऊपर मिट्टी का टीला ढह गया। जिसके नीचे दोनों दब गए। स्थानीय लोगों ने दोनों को बाहर निकाल कर पीएचसी मूरतगंज ले गए। जहां रास्ते में एक मजदूर की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल दूसरे मजदूर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद मृतक मजदूर के परिवार में हाहाकार मचा हुआ है।
दरअसल, थाना क्षेत्र के इमामगंज गांव के नजदीक संचालित ईंट भट्टा में मजदूरी करने वाले शिवपाल व गाजी सिकंदरपुर गांव के नजदीक मिट्टी की खुदाई करने गए थे। दोनों मिट्टी की खुदाई कर रहे थे तभी अचानक टीला भरभरा कर उनके ऊपर जा गिरा। मिट्टी में दबने से दोनों मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास मौजूद लोगों ने दोनों को मिट्टी से बाहर निकाला।
गंभीर रूप से घायल दोनों मजदूरों को पीएचसी मूरतगंज ले जाया गया। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में शिवपाल की मौत हो गई। अस्पताल पहुंचे गाजी का प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हादसे की सूचना मिलने के बाद मृतक मजदूर के परिजन अस्पताल पहुंचे। शव को देख परिजन दहाड़ मार कर रो पड़े। मौके पर पहुंची मूरतगंज पुलिस चौकी की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
BY- Shivnandan Sahu

ट्रेंडिंग वीडियो