scriptयुवती का अपहरण करने वाले युवक की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन, लाठीचार्ज | peoples protest for kiddnapper arrest in kaushambi | Patrika News

युवती का अपहरण करने वाले युवक की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन, लाठीचार्ज

locationकौशाम्बीPublished: Jul 06, 2019 10:28:09 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

विहिप व व्यापारी संगठन के लोगों ने किया प्रदर्शन, डीएम के आश्वासन पर माने

up news

युवती का अपहरण करने वाले युवक की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन, लाठीचार्ज

कौशाम्बी. अपहरण के आरोपित युवक की गिरफ्तारी को लेकर विहिप कार्यकर्ताओ ने आज करारी मार्ग पर जाम लगाकर जमकर हंगामा काटा। हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस ने हल्का बल का प्रयोग कर प्रदर्शनकारियों को खदेड़ दिया। मामला जिले के करारी थाना इलाके का है। जहाँ 27 जून को एक युवती अपने वर्ग विशेष के प्रेमी के साथ फरार हो गई थी।
जिसके बाद परिजनों ने प्रेमी युवक के विरुद्ध करारी थाना में युवती को अगवा किये जाने की एफआईआर दर्ज कराई थी। करारी थाना के स्थानीय कस्बे की एक युवती को पड़ोस में रहने विशेष वर्ग का युवक हफ्ते भर पहले भगा ले गया। युवती के परिजनों ने मामले में युवक के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया। कई दिन बीत जामे पर युवती बरामद नही हुई तो नाराज परिजनों के साथ विहिप व व्यापारी संगठन के लोगों ने करारी चौराहा पर जाम लगा दिया।
प्रदर्शन कर रहे लोगों की मांग थी कि युवक- युवती को बरामद कर युवक को जेल भेजा जाए। एसओ करारी को लाइन हाजिर किया जाय। एसडीएम मंझनपुर व एएसपी ने प्रदर्शनकारियों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नही माने। आरोपित युवक की गिरफ्तारी की मांग करते हुए प्रदर्शनकारियों ने करारी चौराहा जाम लगाकर उग्र प्रदर्शन करने लगे। मौके पर डीएम-एसपी के मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने हालात पर काबू पाने के लिए हल्का बल का प्रयोग कर प्रदर्शनकारियों को खदेड़ दिया। अफसरों के आश्वासन के बाद प्रदर्शनकारी प्रतिनिधि मंडल ने अपना ज्ञापन सौंपा।
एसओ करारी लाइन हाजिर युवती के अपहरण मामले में एसओ करारी राजेश सिंह पर गाज गिर ही गई। एसपी प्रदीप गुप्ता ने राजेश सिंह को लाइन हाजिर कर दिया। युवती के अपहर्ता आरोपी विशेष वर्ग के युवक को गिरफ्तारी में लापरवाही का आरोप लगा परिजनों ने विहिप व व्यापारी संगठन के लोगों के साथ धरना प्रदर्शन किया था। प्रदर्शनकारियों की मांग थी कि एसओ करारी को हटा कर उनकी भूमिका की जांच की जाय।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो