पुलिस के जवान महिला के पैर में गिरकर मांगने लगे माफी, जानिए क्या है वजह

Sunil Yadav

Publish: Nov, 15 2017 03:21:45 (IST)

Kaushambi, UP, India

कौशाम्बी. पुलिस के जवानों का एक महिला का पैर छूकर माफ़ी मांगने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिला का आरोप है कि पुलिस के जवान रात में गाड़ियों से अवैध वसूली कर रहे थे,और अचानक ट्रैक्टर को पुलिस द्वारा रोके जाने पर उनकी गाड़ी हादसे का शिकार होते-होते बची। महिला ने वसूली का विरोध किया जिसके बाद पुलिस के जवानों ने मामला शांत करने के लिए बारी-बारी से पैर छूकर मांफी मांगना शुरु कर दिया।

 

पूरामुफ्ती थाने की पुलिस इलाके से देर रात गुजर रहे बालू से लदे वाहनों से अवैध वसूली करते रहते हैं। मंगलवार की रात मंझनपुर निवासी एक परिवार इलाबाद से रिश्तेदार के यहां से लौट रहे थे। वह जैसी ही कौशाम्मी के पूरामूफ्ती इलाके में पहुंची, उनकी गाड़ी के आगे अचानक ट्रैक्टर रुकने से वह हादसे का शिकार होते होते बचे। घटना के बाद कार सवार लोग पुलिस कर्मियों से उलझ गए। हंगामा बढ़ता देख पुलिस कर्मियों ने महिला से माफी मांगना शुरु कर दिया । चालक सूराजबली सिंह, सिपाही मुकेश कुमार और दारोगा ईश्वर चंद्र वर्मा कार में सवार महिला के पैर पर गिर पड़े इस पूरे घटना का वीडियों कार में सवार महिला के साथियों ने बना लिया जो वायरल हो रहा है।

 

जवानों की इस हरकत पर लोग पुलिस की कार्यप्रणाली पर तरह तरह के सवाल खड़े कर रहे है। वहीं मामला तूल पकड़ने के बाद एसपी प्रदीप गुप्ता ने वसूली के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए निराधार बताया । उनका कहना है कि मामले में जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा और यदि पुलिस के जवान दोषी पाए जाते है तो उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned