script

बैंक के कैश काउंटर से चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, तीन सगे भाई पकड़े गए

locationकौशाम्बीPublished: Apr 21, 2019 06:07:48 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

लिखा पढ़ी के बाद तीनों को जेल भेज दिया गया

up news

बैंक के कैश काउंटर से चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, तीन सगे भाई पकड़े गए

कौशाम्बी. सैनी कोतवाली के सिराथू कस्बा स्थित भारतीय स्टेट बैंक में पंद्रह दिन पहले हुए दिन दहाड़े कैश काउंटर से साढे तीन लाख रूपय चोरी का खुलासा किया गया है। पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जो आपस में सगे भाई हैं। तीनों के पास से चोरी का बीस हजार पांच सौ रुपये, तीन मोबाइल व साढ़े सात किलो गांजा बरामद किया। लिखा पढ़ी के बाद तीनों को जेल भेज दिया गया।
छह अप्रैल की दोपहर को भारतीय स्टेट बैंक की शाखा सिराथू में घुसकर सुरक्षा गार्डों की मौजूदगी में कैश काउंटर से साढे तीन लाख रुपए चोरी कर लिए थे। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई । घटना के बाद से सैनी कोतवाली पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई थी। शनिवार को रामपुर धमाका गांव के पास से तीनों चोरों को पुलिस ने पकड़ा और उनके पास से बैंक में चोरी किया हुआ बीस हजार पांच सौ रुपया, तीन मोबाइल व साढ़े सात किलो गांजा बरामद किया।
पूछताछ में इन तीनों युवकों ने बताया वह आपस में सगे भाई हैं और मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के वोडा थाना के कड़िया गांव के रहने वाले हैं। बैंक से चोरी किए गए बाकी रुपए के बाबत वारदात का मुख्य अभियुक्त 14 वर्ष कुणाल ने बताया उसने अपनी मां को भेज दिया है। इन तीनों भाइयों ने मिलकर कोखराज के भरवारी कस्बे में एक फाइनेंस कंपनी तथा मंझनपुर के नया नगर में चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया है। सीओ सिराथू रामवीर सिंह के मुताबिक सर्विलांस की मदद से तीनों शातिर चोरों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने लिखा पढ़ी के बाद तीनों चोर भाइयों को जेल भेज दिया। रविवार को पुलिस ने मामले का खुलासा किया।

ट्रेंडिंग वीडियो