किसान की मौत पर राजनीति शुरू, सपा का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा किसान के घर

किसान की मौत पर राजनीति शुरू, सपा का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा किसान के घर
Sp delegation

पीड़ित परिवार को एक लाख की आर्थिक सहायता की घोषणा

कौशाम्बी.  प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के गृह जनपद में आर्थिक तंगहाली व कर्ज में डूबे किसान के आत्महत्या करने के बाद सियासत शुरू हो गई है। किसान की मौत की खबर पर समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष विकास यादव की अगुवई में एक प्रतिनिधि मंडल परसीपुर बख्तियारा गांव पहुंचा। सपा के प्रतिनिधि मंडल ने मृतक किसान रामबाबू द्विवेदी के परिजनों से मिल उन्हें सात्वना दिया।


परिजनों से जनकारी लेने के बाद युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यदाव को वस्तुस्थिति से अवगत कराया। जिनके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मृतक के परिजनों को एक लाख रुपये की आर्थिक की घोषणा करने को कहा। विकास यादव ने परिजनों को आश्वस्त किया कि जल्द ही पार्टी की ओर से पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता प्राप्त हो जाएगी।

यह भी पढ़ें:


मुलायम के गढ़ में यह है विकास की हकीकत, योगी सरकार भी नहीं समझ रही दर्द




युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि योगी सरकार का किसान हितैषी बनना सिर्फ दिखावा है तो किसान का कर्ज माफी छलावा है। प्रतिनिधि मंडल में पूर्व सांसद शैलेंद्र कुमार, जिलाध्यक्ष खड्ग सिंह पटेल, अश्विनी सिंह सहित दर्जन भर लोग मौजूद रहे।
 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned