जेल में राखी बांधने पहुंची बहनों को मिला यह अनोखा उपहार

जेल में राखी बांधने पहुंची बहनों को मिला यह अनोखा उपहार
Kaushambi Jila Jail

Sarweshwari Mishra | Publish: Aug, 16 2019 03:24:09 PM (IST) Kaushambi, Kaushambi, Uttar Pradesh, India

जेल में राखी बांधने पहुंची बहनों को उपहार में मिले पौधे, बंदी भाइयों को बहनों ने पौधों की देखरेख का दिया भरोसा

कौशाम्बी. जिला कारागार में इस बार रक्षाबंधन का पर्व बेहद अनोखे ढंग से मनाया गया। जेल में निरुद्ध भाइयों को राखी बांधने पहुंची वाहनों को उपहार में फलदार पौधे दिए गए। भाइयों के साथ साढ़ डीएम-एसपी व प्रभारी जेलर ने भी बहनों को पौधे दिए। कौशाम्बी जिला कारागार में इन दिनों सात सौ बंदी निरुद्ध हैं।

 

 

Kaushambi Police

रक्षाबंधन के दिन तकरीबन सवा सौ बंदियों को राखी बांधने उनकी बहनें कारागार पहुंची। कारागार में इस बारे रक्षाबंधन के लिए प्रभारी जेलर बीएस मुकुंद ने अनोखी व्यवस्था कर रखा था। बंदी भाइयो को उनकी बहनों ने राखी बांध मुंह मीठा कराया तो उपहार में उन्हें फलदार वृक्ष भेंट किये गए। पेड़ पाने के बाद बहनों ने उन्हें बेहतर स्थान पर लगाने व देखरेख का भरोसा दिया। इस विशेष मौके पर डीएम मनीष कुमार व एसपी प्रदीप गुप्ता ने भी कई महिलाओं को पौधे वितरित किये। डीएम ने बंदियों को राखी बांधने पहुंची महिलाओं, युवतियों को पौधे लगाए जाने के फायदे बताए।

BY-Shiv Nandan Sahu

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned