निगमीकरण के विरोध में लोक निर्माण विभाग के कर्मचारियों ने दी आंदोलन की चेतावनी

 निगमीकरण के विरोध में लोक निर्माण विभाग के कर्मचारियों ने दी आंदोलन की चेतावनी
meeting

प्रदेश सरकार के फैसले के खिलाफ रणनीति बनाई गई

कौशांबी. लोक निर्माण विभाग को निगम बनाए जाने की सुगबुगाहट से विभागीय कर्मचारी आंदोलन की राह पर चल पड़े हैं। पीडब्लूडी कार्यालय कौशांबी मे प्रदेश भर के कर्मचारी- अधिकारी महासंघ के पदाधिकारी व सदस्य जुटे और बैठक कर प्रदेश सरकार के फैसले के खिलाफ रणनीति तैयार किया।


यह भी पढ़ें: जनसंवाद कार्यक्रम में यूपी की कानून- व्यवस्था पर घिरे मोदी के मंत्री, लोगों ने जब पूछा सवाल तो दिया यह बड़ा बयान, देखें वीडियो


बैठक की अध्यक्षता कराते हुये कर्मचारी-अधिकारी महासंघ के अध्यक्ष इंजीनियर वी के कुशवाहा ने कहा कि अंग्रेजों के शासनकाल से गुणवत्तापरक कार्य करने तथा कई ऐतिहासिक निर्माण मे अग्रणी लोक निर्माण विभाग को निगम बनाए जाने की कवायद की जा रही है।




प्रदेश सरकार के इस निर्णय का विरोध कराते हुये कर्मचारी- अधिकारी महासंघ ने संघर्ष समिति का गठन किया है जो पहले तो गांधीगिरी कर सरकार से अपना रुख स्पष्ट करने की मांग करेगा,  यदि इस पर बात नहीं बनी तो बड़े स्टार पर आंदोलन होगा। इस आंदोलन मे विभाग के सभी 13 संगठन शामिल हैं। बैठक कर कर्मचारी-अधिकारी महासंघ ने दो टूक शब्दों मे प्रदेश सरकार को चेतावनी दिया है कि उनके विभाग को निगम बनाया गया तो वह राजधानी लखनऊ की सड़कों पर आंदोलन करेंगे। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned