scriptटीटी ने ट्रेन से उतारा, चार युवकों की राजधानी एक्सप्रेस से कटकर मौत | Rajdhani Express Run over 4 Youth in Etawah Balrai | Patrika News

टीटी ने ट्रेन से उतारा, चार युवकों की राजधानी एक्सप्रेस से कटकर मौत

locationकौशाम्बीPublished: Jun 11, 2019 10:19:22 am

कौशाम्बी के मंझनपुर अन्तग्रत जुगराजपुर के रहने वाले थे चारों।
रोजगार की तलाश में चारों गुजरात के सूरत जा रहे थे।
इटावा के बलरई में हुई घटना, चार की मौत, एक घायल।

कौशाम्बी . रोजी रोटी की तलाश में सूरत जा रहे कौशाम्बी के चार युवकों की राजधानी एक्सप्रेस से कटकर मौत हो गयी। यह घटना इटावा के बलरई स्टेशन पर हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोप है कि इन चारों को टीटी ने जनरल टिकट होने की बिना पर स्लीपर बोगी से उतार दिया था और ये रेल की पटिरयों के किनारे पैदल ही जा रहे थे, जिसके चलते हादसे का शिकार हो गए। घटना की सूचना के बाद मृतकों के घर पर मातम पसरा हुआ है।
बताया गया है कि कौशाम्बी के मंझनपुर अन्तर्गत जुगराजपुर के चार युवक 17 साल के सुरेन्द्र कुमार, लालचन्द्र, अभिषेक कुमार, पिंटू (18) और अदालती (35), बुदून प्रसाद नामके व्यक्ति के साथ रविवार को रोजगार की तलाश में सूरत के लिये रवाना हुए थे। कानपुर के एक रिश्तेदार यशवंत के साथ सभी अवध सूरत एक्सप्रेस से सूरत के लिये रवाना हुए।
सोमवार की सुबह जब ट्रेन इटावा जिले में पड़ने वाले बलरई रेलवे स्टेशन पहुंची। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोप है कि वहां चेकिंग के दौरान टीटी ने इनका टिकट चेक किया। जनरल टिकट पर स्लीपर बोगी में बैठे होने के चलते एक को इन लोगों को जनरल बोगी में जाने को कहा और सभी ट्रेन से उतार दिये गए। बताया गया है कि पांचों युवक रेलवे पटरी के किनारे पैदल जा रहे थे और इसी दौरान राजधानी एक्सप्रेस आ गयी। उसकी चपेट में आने से चार की मौत हो गयी, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो