scriptदुष्कर्म पीड़िता ने दी विधानसभा भवन के बाहर आत्मदाह की चेतावनी, कहा जिम्मेदार होंगे सीएम योगी | Rape victim warn of Self-immolation to 30 november | Patrika News

दुष्कर्म पीड़िता ने दी विधानसभा भवन के बाहर आत्मदाह की चेतावनी, कहा जिम्मेदार होंगे सीएम योगी

locationकौशाम्बीPublished: Nov 27, 2018 01:32:48 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

रेप पीड़िता ने दी विधानसभा भवन के बाहर आत्मदाह की चेतावनी आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से आहत किशोरी डिप्टी सीएम के आवास पर धरना भी देगी

rape

Rape Case

कौशांबी. सामूहिक दुराचार की पीड़िता किशोरी ने आरोपियों की गिरफ्तारी न होने व लगातार मिल रही धमकी से आहत होकर लखनऊ मे विधानसभा भवन के सामने आत्मदाह की चेतावनी दिया है। डीएम व एसपी को दिये गए पत्र मे पीड़िता किशोरी ने कहा है कि वह प्रदेश के डिप्टी सीएम के पैतृक आवास सिराथू के बाहर एक दिन अनशन पर बैठेगी। उसके बाद पैदल चलकर 30 नवंबर को लखनऊ पहुंचेगी, जहां विधानसभा भवन के सामने आत्मदाह कर लेगी। पीड़िता ने कहा है कि उसके आत्मदाह की ज़िम्मेदारी सीएम योगी आदित्यनाथ व जिले के डीम-एसपी की होगी।
करारी थाना इलाके की एक किशोरी बीते चार नवंबर को अपने नहिहाल से लौट रही थी तभी रास्ते मे हिसामपुर ग्राम प्रधान कज्जन ने लिफ्ट देने के बहाने साथी की मदद से उसे अगवा कर लिया| अगवा कर किशोरी को मंझनपुर ब्लॉक प्रमुख के स्कूल ले जाया गया। आरोप है कि स्कूल मे ही ब्लॉक प्रमुख हरीमोहन यादव, कज्जन व एक अन्य युवक ने उसके साथ सामूहिक रेप किया। पांच नवंबर को पीड़िता किशोरी के बाबा की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ।
पीड़िता किशोरी का मेडिकल, बयान के बाद भी पुलिस दरिंदों को गिरफ्तार नहीं कर सकी। आरोप है कि इस दौरान पीड़िता के परिजनों को मामले मे समझौता नहीं करने पर जान से मरने की धमकी दी जा रही है। इसी से परेशान किशोरी ने परिजनों व ग्रामीणों के साथ सीएम-एसपी दफ्तर के बाहर धरना दिया। अधिकारियों को पत्र देकर चेताया कि 28 नवंबर की सुबह तक आरोपी गिरफ्तार नहीं होते तो वह प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के सिराथू स्थित आवास के बाहर धरने पर बैठेगी। वाहनभि उसे न्याय नहीं मिला तो बह पैदल चलकर 30 नवंबर को लखनऊ पहुंचेगी, जहां विधानसभा भवन के सामने आत्मदाह कर लेगी। मामले मे एसपी प्रदीप गुप्ता का कहना है कि मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही लगातार आरोपियों कि गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है, जल्द ही आरोपी गिरफ्तार किए जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो