scriptPATRIKA IMPACT ओवर ब्रिज पर काम करने वाले मजदूरों को दिये गये सुरक्षा उपकरण | safety device distribution of overbridge workers in kaushambi | Patrika News

PATRIKA IMPACT ओवर ब्रिज पर काम करने वाले मजदूरों को दिये गये सुरक्षा उपकरण

locationकौशाम्बीPublished: Jul 15, 2019 09:29:34 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

सायरा रेलवे क्रासिंग पर यूपी सेतु निगम बना रहा है ब्रिज

up news

PATRIKA IMPACT ओवर ब्रिज पर काम करने वाले मजदूरों को दिये गये सुरक्षा उपकरण

कौशाम्बी. निर्माणाधीन ओवर ब्रिज संयारा में बरती जा रही लापरवाही को पत्रिका ने प्रमुखता से खबर छापी थी। मामले को प्रकाश में लाने पर प्रशासनिक अमले में हड़कप मच गया। वहीं रविवार की शाम काम करते समय एक मजदूर स्लैब ढालते समय ऊपर से गिर कर घायल हो गया था। इसके बाद डीएम ने सख्ती किया तो यूपी ब्रिज निगम ने काम कर रहे सभी मजदूरों को हेलमेट व अन्य सुरक्षा उपकरण देकर काम शुरू कराया।
पत्रिका ने दस जुलाई के अंक में संयारा ओवर ब्रिज निर्माण कार्य मे लगे मजदूरों की जान हमेशा जोखिम में रहती है को लेकर खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। इसके बाद जिलाधिकारी ने यूपी सेतु निगम के प्रोजेक्ट मैनेजर अनुरुद्ध कुमार को बुलाकर फटकार लगाया। डीएम की सख्ती के बाद ओवर ब्रिज के काम मे लगे मजदूरों को हेलमेट व अन्य सुरक्षा उपकरण देकर काम मे लगाया गया। हालांकि इसके बाद भी निर्माण में लगे मजदूरों में चूक हो गई।
रविवार की शाम एक मजदूर ओवर ब्रिज की स्लैब ढलाई के समय ऊपर से गिरकर घायल हो गया। घायल मजदूर को प्रयागराज के एआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मजदूर के घायल होने की घटना को डीएम ने संज्ञान में लिया और घटना के समय मौजूद सहायक अभियंता को फटकार लगाया। डीएम ने सख्त लहजे में कहा है कि यदि दोबारा ऐसी घटना हुई तो जिम्मेदारों के खिलाफ कठोर कार्यवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो