scriptसपा-बसपा और रालोद की महत्वपूर्ण बैठक, थोड़ी देर में हो सकता है कैंडिडेट का ऐलान, जानिये… | Samajwadi Party Kaushambi Lok Sabha candidate May Announced Today | Patrika News

सपा-बसपा और रालोद की महत्वपूर्ण बैठक, थोड़ी देर में हो सकता है कैंडिडेट का ऐलान, जानिये…

locationकौशाम्बीPublished: Mar 13, 2019 02:01:52 pm

यूपी की सबसे वीवीआईपी सीटों में से एक का लेकर है बैठक।

Akhilesh Mayawati Jayant Chaudhary

अखिलेश, मायावती और जयंत चौधरी

कौशाम्बी. 2019 के लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद राजनैतिक पार्टियां कैंडिडेट फाइनल करने में जुट गयी हैं। समाजवादी पार्टी व बसपा गठबंधन के तहत मैदान में हैं तो कांग्रेस अकेले। सपा ने अपने हिस्से की 37 सीटों में से कई पर प्रत्याशियों का आधिकारिक घोषणा कर दी है जबकि बसपा ने अभी कहीं कैंडिडेट एनाउंस नहीं किया है। कांग्रेस ने भी यूपी की कुछ सीटों पर प्रत्याशी घोषित कर दिये हैं। बसपा ने अपने हिस्से की 38 सीटों में से ज्यादातर पर प्रभारी जरूर घोषित कर दिये हैं। बहुजन समाज पार्टी की सपा व रालोद के साथ आज (बुधवार) को महत्वपूर्ण बैठक कुछ ही देर में होगी, जिसमें प्रत्याशी के नाम की घोषणा हो सकती है।
तीनों दलों की बैठक कौशाम्बी के बसपा जिला कार्यालय में होनी है, जिसमें सपा के राष्ट्रीय महासचिव इन्द्रजीत सरोज शामिल होंगे। बसपा के कई पदाधिकारी भी इसमें हिस्सा लेंगे। लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा के साथ ही इसमें प्रत्याशी की घोषणा भी हो सकती है।
By Shivnandan sahu

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो