scriptचोरी की पांच ट्रक के साथ सात अंतर्जनपदीय बदमाश गिरफ्तार | Seven criminal arrested in Truck Loot case in Up Kaushambi | Patrika News

चोरी की पांच ट्रक के साथ सात अंतर्जनपदीय बदमाश गिरफ्तार

locationकौशाम्बीPublished: Jul 25, 2019 06:12:53 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

कौशांबी समेत प्रयागराज, प्रतापगढ़, फतेहपुर व चित्रकूट में सुनसान स्थानों पर लूटते थे ट्रक

criminal arrested

अपराधी गिरफ्तार

कौशाम्बी. सैनी कोतवाली पुलिस व इंटेलिजेंस विंग ने संयुक्त कार्रवाई में ट्रक चोरों के अंतर्जनपदीय गिरोह का खुलासा करते हुए सात अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से विभिन्न स्थानों से चोरी किए गए पांच ट्रक भी बरामद किए गए। पकड़े गए अभियुक्तों के पास से दो अवैध तमंचा भी बरामद हुए। पुलिस चोरों के अन्य साथियों की तलाश में लगातार दबिश दे रही है। पिछले तीन महीने में कौशांबी जनपद के सैनी व महेवा घाट थाना क्षेत्र से तीन ट्रक चोरी कर ले गए थे। पुलिस इसके खुलासे में लगी हुई थी।
सैनी कोतवाली पुलिस व इंटेलिजेंस विंग को सूचना मिली कि सैनिक कोतवाली के सयारा डिग्री कॉलेज के पास ट्रक चोर इकट्ठे हैं। पुलिस ने छापा मारकर पांच अभियुक्तों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में पता चला कि यह पांचो प्रतापगढ़, प्रयागराज व चित्रकूट जनपद के रहने वाले है। सभी एक साथ मिलकर ट्रकों की चोरी करते थे। इनकी निशानदेही पर लूट की पांच ट्रक बरामद हुई। पकड़े गए ट्रक चोर अपने सात अन्य साथियों के साथ मिलकर वाहनों की चोरी करते थे व फर्जी कागजात बनवाकर बेच दिया करते थे।
एसपी प्रदीप गुप्ता के मुताबिक पकड़े गए चोर बेहद शातिर हैं जो कौशांबी समेत प्रयागराज, प्रतापगढ़, फतेहपुर व चित्रकूट में सुनसान स्थानों पर ट्रक लूट लिया करते थे। गिरोह ने सदस्य ढाबों पर खड़े ट्रकों को मास्टर की के जरिए चोरी कर लेते थे। एसपी के मुताबिक पकड़े गए चोरों के सात अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा।
BY- SHIV NANDAN SAHU

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो