शिक्षा मित्रों ने डिप्टी सीएम केशव मौर्या का आवास घेरा, जोरदार प्रदर्शन 

 शिक्षा मित्रों ने डिप्टी सीएम केशव मौर्या का आवास घेरा, जोरदार प्रदर्शन 
Shiksha Mitra protest

डिप्टी सीएम के प्रतिनिधि को ज्ञापन सौंपकर बहाली की मांग की

कौशांबी.  सुप्रीम कोर्ट के फैसले से आहत शिक्षा मित्रों का प्रदर्शन जारी है। शिक्षा मित्रों ने जिलाध्यक्ष रत्नाकर सिंह के नेतृत्व मे शुक्रवार को प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के गृह आवास का घेराव किया। शिक्षा मित्रों ने डिप्टी सीएम के प्रतिनिधि को ज्ञापन सौंपकर बहाली की मांग की। 



सिराथू स्थित केशव मौर्या के आवास को लगभग घंटे भर तक घेर कर प्रदर्शन करने वाले शिक्षा मित्रों का कहना है कि वह इस उम्मीद के साथ यहा आए है कि प्रदेश के डिप्टी सीएम हमारे बीच के है, शिक्षामित्र बढ़ती हुई उम्र में बेरोजगार हो गए हैं। अब वह कौन सा काम करेंगे। शिक्षामित्रों का कहना था कि डिप्टी सीएम ने गरीबी देखी है, इसलिए वह हमारी स्थिति को भलीभांति समझा सकते हैं। 





प्रदर्शनकारी शिक्षा मित्रों की मांग है कि प्रदेश सरकार कोई नया आध्यादेश लाकर उन्हे उनके पद पर बरकार रखे। डिप्टी सीएम के घर पर शिक्षा मित्रों ने उनके बड़े भाई सुखलाल को ज्ञापन सौंपा, इसके बाद शिक्षा मित्रों का जुलूस सिराथू विधायक शीतला प्रसाद पटेल के कार्यालय पहुंचा। विधायक सिराथू के कार्यालय के सामने सड़क पर प्रदर्शन कर उनके प्रतिनिधि को  अपनी मांगों का ज्ञापन सौप बहाली की मांग की। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned