scriptसपा ने घोषित नहीं किया प्रत्याशी, मगर उम्मीदवार ने किया नामांकन, कहा- मुझे मिला है टिकट | Sp leader Indrajeet Saroj Nomination from Kaushambi Loksabha seat | Patrika News

सपा ने घोषित नहीं किया प्रत्याशी, मगर उम्मीदवार ने किया नामांकन, कहा- मुझे मिला है टिकट

locationकौशाम्बीPublished: Apr 10, 2019 06:07:14 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

कहा- विकास के मुद्दे पर लड़ेंगे चुनाव

Indrajeet Saroj Nomination

इंद्रजीत सरोज नामांकन

कौशांबी. लोकसभा चुनाव के लिए पांचवें चरण के नामांकन प्रक्रिया के पहले दिन सपा बसपा रालोद गठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार इंद्रजीत सरोज ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष इंद्रजीत सरोज ने तीन सीटों में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इंद्रजीत ने चुनाव में विकास को अपना मुद्दा बताया। हालांकि इंद्रजीत सरोज के प्रत्याशी बनाये जाने को लेकर सपा की तरफ से आधिकारिक सूची नहीं जारी की गई है।
बुधवार को इंद्रजीत सरोज समाजवादी पार्टी कार्यालय से सैकड़ों समर्थकों के साथ जुलूस लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे। कलेक्ट्रेट में डायट मैदान के पास जुलूस को रोका गया। जहां से उम्मीदवार समेत पांच प्रस्तावकों को नामांकन कक्ष के लिए भेजा गया। नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा भारतीय जनता पार्टी की सरकार विकास के मामले में फेल हो गई है। सपा बसपा गठबंधन हुआ है विकास करेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा बजरंगबली व अली प्रकरण दिए गए बयान पर उन्होंने कहा सभी उन्हें सभी वर्ग का साथ है उनके साथ अली भी है और बजरंगबली समर्थक भी हैं।
BY- SHIV NANDAN SAHU

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो