scriptstaff kept playing with mobile newborn dies after smoldering in warmer | जिला अस्पताल में वॉर्मर मशीन पर जिंदा जला नवजात, मोबाइल में व्यस्त था ड्यूटी स्टाफ | Patrika News

जिला अस्पताल में वॉर्मर मशीन पर जिंदा जला नवजात, मोबाइल में व्यस्त था ड्यूटी स्टाफ

बताया जा रहा है कि 14 अगस्त को फतेहपुर के हरिश्चंद्रपुर गांव के रहने वाले जुनैद ने अपनी पत्नी मेहिलिका को भर्ती कराया था।

कौशाम्बी

Published: August 17, 2021 06:20:47 pm

कौशांबी. यूपी के कौशांबी जिले के एक अस्पताल (District Hospital Kaushambi) में ऐसी वारदात हुई है जिसे सुन कर आप हैरान हो जाएंगे। जिला अस्पताल के एसएनसीयू में नवजात (Newborn Baby) की वॉर्मर मशीन (Warmer Machine) के हीटिंग पैड पर जिंदा जलने से मौत हो गई। आरोप है कि वॉर्मर इतना गरम हो गया था कि नवजात की चमड़ी झुलस गई। नवजात बच्चे के शरीर से धुआं निकल रहा था। पूरा शरीर नीला पड़ गया था।
kaushambi.jpg
यह भी पढ़ें

योगी सरकार का बड़ा फैसला: देवबंद में खुलेगा ATS कमांडो सेंटर, तैनात होंगे तेजतर्रार अफसर

मोबाइल में व्यस्त था स्टाफ

आरोप है कि, अस्पताल का स्टाफ नवजात को वॉर्मर में रख कर मोबाइल (Mobile) चलाने में व्यस्त हो गया था। स्टाफ ने जब देखा की नवजात के शरीर से धुआं निकल रहा है तो उसके होश उड़ गए। आनन-फानन में सीएमएस (CMS) मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और नवजात (Newborn Baby) की मौत हो गई।
बेटे के जन्म से खुश हुआ था परिवार

बताया जा रहा है कि 14 अगस्त को फतेहपुर के हरिश्चंद्रपुर गांव के रहने वाले जुनैद ने अपनी पत्नी मेहिलिका को भर्ती कराया था। मेहिलिका ने शाम 6.15 बजे बेटे को जन्म दिया तो पूरा परिवार खुश हो गया। थोड़ी देर बाद डॉक्टरों ने कहा कि बच्चा स्वस्थ नहीं है और उसे एसएनसीयू में वार्ड में शिफ्ट कर दिया।
दोषी पर होगी कार्रवाई

वहीं मंझनपुर थाना प्रभारी मनीष पांडेय का कहना है कि नवजात के पिता जुनैद ने तहरीर दी है, पूरे मामले की जांच की जा रही है। जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (District Hospital Kaushambi CMS) डॉ. दीपक सेठ ने बताया कि जांच कराकर दोषी के खिलाफ कार्रवाई होगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद: नौ तालों में कैद वजूखाना, दो शिफ्टों में निगरानी कर रहे CRPF जवान, महंतो का नया दावापाकिस्तान व चीन बॉडर पर S-400 मिसाइल तैनात करेगा भारत, जानिए क्या है इसकी खासियतप्रयागराज में फिर से दिखा लाशों का अंबार, कोरोना काल से भयावह दृश्य, दूर-दूर तक दफ़नाए गए शव31 साल बाद जेल से छूटेगा राजीव गांधी का हत्यारा, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेशगुजरातः चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, हार्दिक पटेल ने दिया इस्तीफा, BJP में शामिल होने की चर्चाकान्स फिल्म फेस्टिवल में राजस्थान का जलवा, सीएम गहलोत ने जताई खुशीऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का बड़ा फैसला, ज्ञानवापी सर्वे मामले को टेक ओवर करेगा बोर्डआतंकियों के निशाने पर RSS मुख्यालय, रेकी करने वाले जैश ए मोहम्मद के कश्मीरी आतंकी को ATS ने किया गिरफ्तार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.