scriptबदमाशों के चंगुल से छूटकर भाग निकला छात्र, देखें वीडियो | Student Ran away from Criminal Capture in Saini Kotwali news in Hindi | Patrika News

बदमाशों के चंगुल से छूटकर भाग निकला छात्र, देखें वीडियो

locationकौशाम्बीPublished: Jul 25, 2017 10:32:00 pm

सोमवार की शाम नकाबपोश दो बदमाशों ने किया था अगवा

student

student

कौशांबी. सैनी कोतवाली इलाके से सोमवार की शाम अपहृत मासूम छात्र बदमाशों की चंगुल से बचकर भाग निकाला। छात्र किसी तरह कोखराज कोतवाली के भरवारी पुलिस चौकी जा पहुंचा, चौकी पर मौजूद पुलिसवालों छात्र की बातें सुन चौक गए। बाद में पुलिस कर्मियों ने छात्र के परिजनों को बुलाकर उन्हें सौप दिया।


सैनी कोतवाली के सुखधरमपुर गांव के रहने वाला जयलाल सरोज का बारह वर्षीय बेटा संजय कक्षा आठ का छात्र है। उसने बताया कि घर के पास से उसे दो नकाबपोश बदमाशों ने उठा लिया था, कोखराज थाना के किसी होटल मे रुक कर अपराधी खाना खाने लगे इस बीच छात्र मौका पाकर ट्रक से कूद गया और वहां से भाग निकाला। रात भर वह बारिश के दौरा पेड़ के पीछे छिपकर बैठा रहा।

यह भी पढ़ें

मेट्रो स्टेशन पर युवक ने युवती संग की एेसी हरकत, लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा




सुबधरनपुर किठांव गांव के जयलाल सरोज के 13 वर्षीय छात्र संजय सोमवार को अपने साथियों के साथ गांव के बाहर खेल रहा था। तभी नकाबपोश दो बदमाशों ने छात्र संजय का अपहरण कर लिया था। छात्र जब शाम तक घर नही पहुंचा तो परिजनों ने काफी खोजबीन किया लेकिन छात्र नही मिला। मंगलवार सुबह छात्र भटकते भटकते भरवारी कस्बे की तरफ पहुंचा और लोगों को अपना नाम पता बताया। ग्रामीणों की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची भरवारी चौकी पुलिस छात्र संजय को पुलिस चौकी ले आयी।





पुलिस के पूछताछ में छात्र संजय ने बताया कि दो नकाबपोश बदमाश ने उसका अपहरण किया था और ट्रक पर बैठकर ले जा रहे थे। कोखराज हाइवे पर बदमाश ट्रक रोक होटल पर खाना खाने लगे। इस दौरान ट्रक की एक तरफ की खिड़की खुली थी, छात्र संजय ने ट्रक से कूदकर खेतों की तरफ भागते हुए गांव की तरफ पहुंचा। दौड़ते वक्त छात्र के पैर में मोच भी आ गयी। भरवारी पुलिस ने मामले में बिना कोई कार्रवाई करते हुए छात्र संजय को उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो