यूपी उपचुनाव के लिये बीेजेपी उम्मीदवार की कब आएगी सूची, स्वतंत्र देव सिंह का आया बड़ा बयान

यूपी उपचुनाव के लिये बीेजेपी उम्मीदवार की कब आएगी सूची, स्वतंत्र देव सिंह का आया बड़ा बयान
स्वतंत्रदेव सिंह

Akhilesh Kumar Tripathi | Updated: 09 Sep 2019, 09:38:44 PM (IST) Kaushambi, Kaushambi, Uttar Pradesh, India

कहा- कार्यकर्ताओं के बीच स्वीकार्यता, जनता के बीच स्वीकार्यता व संगठन के प्रति समर्पित...

कौशाम्बी. उत्तर प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस लिया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने उन विधानसभाओं का दौरा भी शुरू कर दिया है जहां उपचुनाव होने हैं। प्रदेश अध्यक्ष की मानें तो जल्द ही उम्मीदवारों के नाम केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर घोषित किया जाएगा। उपचुनाव में ऐसे उम्मीदवार को उतारा जाएगा जो कार्यकर्ता, संगठन व जनता के प्रति समर्पित रहेगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष कौशांबी में रात्रि प्रवास के लिए ठहरे हुए हैं।

कौशांबी जिले की सीमा पर सांसद विनोद सोनकर, सिराथू विधायक शीतला प्रसाद पटेल, मंझनपुर विधायक लाल बहादुर व चायल विधायक संजय गुप्ता समेत तमाम कार्यकर्ता स्वागत के लिए पहुंचे थे। सिराथू विधायक शीतला प्रसाद के आवास पर स्वागत समारोह के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा जल्द ही विधानसभा उप चुनाव के उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी जाएगी। उन्होंने बताया कि उम्मीदवार ऐसा होगा जो कार्यकर्ता व जनता के बीच स्वीकार्यता व संगठन के प्रति समर्पित रहेगा।

उन्होंने कहा कि उप चुनाव से पहले बूथ संगठन से लेकर प्रदेश संगठन तक को और अधिक मजबूत बना दिया जाएगा। लोकसभा के उपचुनाव में मिले पराजय के बाबत प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बीते लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की मेहनत ने जिस तरह से जीत दर्ज की है उससे आगे का रास्ता साफ नजर आता है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओसा स्थित कांशी राम गेस्ट हाउस में रात्रि प्रवास करेंगे। सुबह वह चित्रकूट जनपद के मानिकपुर विधानसभा में उपचुनाव की तैयारियों को को लेकर स्थानीय कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

BY- SHIV NANDAN SAHU

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned