scriptएसबीआई की सिराथू शाखा में दिनदहाड़े साढ़े तीन लाख की चोरी | thives in sbi branch at sirathu kaushambi | Patrika News

एसबीआई की सिराथू शाखा में दिनदहाड़े साढ़े तीन लाख की चोरी

locationकौशाम्बीPublished: Apr 06, 2019 10:59:09 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीर, कम उम्र के लड़के ने कैश काउंटर से निकाल लिए रुपये

up news

एसबीआई की सिराथू शाखा में दिनदहाड़े साढ़े तीन लाख की चोरी

कौशांबी. जिले के सैनी कोतवाली अंतर्गत सिराथू कस्बा स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में दिन दहाड़े दो नाबालिग लड़कों में घुसकर कैश काउंटर पर रखा साढ़े तीन लाख रुपया चोरी कर लिया। घटना की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दिन दहाड़े बैंक के अंदर हुई चोरी से कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। काफी देर बाद पुलिस को घटना की जानकारी हुई तो मौके पर पहुंची। पुलिस इस पूरे मामले को संदिग्ध मान रही है।
फिलहाल घटना की जांच शुरू कर दी गई है। भारतीय स्टेट बैंक सिराथू में शनिवार की दोपहर लगभग 12:30 बजे दो नाबालिग लड़के अंदर पहुंचे और थोड़ी देर तक इधर उधर टहलने के बाद कैश काउंटर पर पहुंच गए। इस दौरान काउंटर पर बैठे दोनों कैसियर किसी काम से अंदर के कमरे में चले गए। इस बीच मौके का फायदा उठाकर एक नाबालिक लड़का कैश काउंटर के पीछे से अंदर घुसकर दराज में रखा साढे तीन लाख रुपयों का बंडल निकाल कर तेजी से बाहर की ओर चला गया। उसका साथी भी उसके पीछे पीछे बैंक से बाहर हो गया। कैश काउंटर पर पहुंचे कैसियर को जब वहां पर नोटों का बंडल नहीं दिखा तो घबराकर उसने शाखा प्रबंधक को सूचित किया।
जिसके बाद सीसीटीवी कैमरा की फुटेज खागाली गई तो सारा माजरा सामने आया। घटना की जानकारी शाखा प्रबंधक ने तकरीबन 2:30 बजे पुलिस को दिया। जिसके बाद सैनी पुलिस व सीओ सिराथू जांच करने बैंक पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल करने के बाद पुलिस को पूरा माजरा संदिग्ध लग रहा है। बैंक मैनेजर आशुतोष गुप्ता का कहना है स्टाफ की लापरवाही के चलते घटना हुई है। फिलहाल दिनदहाड़े हुई बैंक में चोरी की घटना की पुलिस जांच कर रही है। सीओ रामवीर सिंह के मुताबिक तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो