scriptजहरीली शराब पीने से तीन की मौत, मचा हड़कंप | Three death from drink Poisonous liquor in kaushambi | Patrika News

जहरीली शराब पीने से तीन की मौत, मचा हड़कंप

locationकौशाम्बीPublished: Mar 27, 2019 03:22:03 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

पुलिस और डीएम मानने को नहीं है तैयार कि शराब से गई है लोगों की जान, पोस्टमार्टम का कर रहे इंतजार

death

death

कौशांबी. करारी थाना इलाके के अवाना गांव में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई है। इसमें दो लोगों की मौत गांव में जबकि एक की जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते मे मौत हो गई। गांव के कई लोग जहरीली शराब पीने से बीमार है। गंभीर रूप से बीमार एक युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिला अस्पताल में भर्ती युवक की पत्नी ने बताया कि शराब पीने से तीन लोगों की मौत हुई है और कई लोग अभी भी बीमार हैं। जबकि एएसपी व जिला अस्पताल के सीएमएस मामले में सफाई देते हुए कोई भी जवाब देने से बच रहे हैं। उनका कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद साफ होगा कि किस वजह से मौत हुई है। वहीं जिलाधिकारी का भी दावा है कि फूड प्वाइजनिंग व अन्य कारणों से ग्रामीणों की मौत हुई है। इस मामले में डीएम ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा।

दरअसल, करारी थाना के अवाना गांव के कोटेदार इंद्रवीर यादव के घर शुक्रवार की शाम खाने -पीने इंतजाम किया गया था। वहीं पर कई ने देशी शराब भी पिया। देर रात गांव के दर्जन भर लोगों की तबीयत बिगड़ी तो हड़कंप मच गया। एक के बाद एक लोगों की मौत होने लगी। गंभीर रूप से बीमार वीर भवन व एक अन्य को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां रास्ते में वीर भवन की मौत हो गई। जबकि नौ लोग अभी भी बीमार हैं। मरने वालों में धीरज यादव व दिलीप और वीर भवन हैं।

शराब से तीन लोगों की मौत से जिला प्रशासन मे हड़कंप मच गया। आनन फानन में डीएम मनीष कुमार वर्मा व एसपी प्रदीप गुप्ता अवाना गांव पहुंचे। प्रारम्भिक जांच के बाद डीएम का दावा है कि जहरीली शराब से किसी की मौत नहीं हुई है। किसी की फूड प्वाइजनिंग तो किसी की बीमारी से मौत हुई है। फिलहाल पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। वहीं जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. दीपक सेठ का कहना है कि होली के मौके पर शराब पी गई होगी, फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट होगा कि मौत की वजह क्या है। मामले में एएसपी अशोक कुमार भी मृतक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। मृतकों का पोस्टमार्टम डाक्टरों के पैनल द्वारा वीडियो रिकार्डिंग के बीच किया जाएगा।
BY- Shiv Nandan Sahu

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो