महिला को अगवा कर खिलाया नशीला पदार्थ, फिर तीन युवकों ने किया गैंगरेप

महिला को अगवा कर खिलाया नशीला पदार्थ, फिर तीन युवकों ने किया गैंगरेप

Ashish Shukla | Publish: Sep, 10 2018 01:09:37 PM (IST) Kaushambi, Uttar Pradesh, India

घर से अगवा कर उठा ले गये तीनों युवक, पीड़िता के पति की तहरीर पर तीनों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

कौशांबी. जिले के पूरामुफ्ती थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली महिला से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित महिला के पति की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

पूरामुफ्ती थाना इलाके की रहने वाली महिला के पति ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी रात में घर के बाहर सो रही थी। पड़ोस के रहने वाले तीन युवक पहुंचे और उसे उठा ले गये। घर से ले जाते समय उसे तीनों युवकों ने एक जगह रोका और मारपीट कर भांग खिलाया। महिला के नशे में हो जाने के बाद उसके साथ गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। उसके बाद उसे खेत के किनारे बेहोशी की हालत में फेंकरकर फरार हो गये।

सुबह किसी ने महिला को बेहोशी की हालत में देखा तो बात फैलनी शुरू हुई। घर वालों की सूचना मिली तो उठाकर अस्पताल ले जाया गया। जहां उसका इलजा कराया गया। प्राथमिक इलाज के बाद महिला होश में आई। जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो सका। पुलिस ने पीड़ित महिला के पति की तहरीर पर तीनों आरोपियों को खिलाफ गैंगरेप की धारा में मुकदमा दर्ज करते हुए पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है । दरिंदगी की इस वारदात के बाद से सभी आरोपी फरार बताए जा रहे है । घटना के बाबत एसपी प्रदीप गुप्ता का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

महिला की तबियत कुछ दिनों से खराब थी

महिला के पति का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से महिला की तबियत ज्यादा खराब रहने लगी थी। वो मानसिक अस्वस्थता से गुजर रही थी। इसी का फायदा उठाते हुए पड़ोस के रहने वाले तीनों युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि पुलिस ने कहा है कि जल्द ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा।

Ad Block is Banned