तालाब में नहाने गये दो सगे भाइयों की डूबकर मौत

तालाब में नहाने गये दो सगे भाइयों की डूबकर मौत
दो सगे भाइयों की डूबने से मौत

Akhilesh Kumar Tripathi | Updated: 12 Jun 2019, 09:49:34 PM (IST) Kaushambi, Kaushambi, Uttar Pradesh, India

घटना पिपरी थाना क्षेत्र के बूंदा गांव की है।

कौशाम्बी. गर्मी की छुट्टियां मनाने ननिहाल पहुंचे दो सगे भाइयों की तालाब में नहाते समय डूबकर मौत हो गई। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। स्थानीय लोगों ने दोनों भाइयों के शव को तालाब से बाहर निकाला। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना पिपरी थाना क्षेत्र के बूंदा गांव की है।

 

सराय अकिल थाना क्षेत्र के रसूलपुर टप्पा निवासी फिरोज आलम की ससुराल पिपरी थाना क्षेत्र के बूंदा गांव में है। फिरोज की पत्नी शमीमा अपने दोनों बेटे इमरोज आलम व शहनाज आलम के साथ गर्मी की छुट्टियां बिताने मायके गई हुई थी। बताते हैं कि इमरोज आलम व शहनाज आलम पड़ोस में रहने वाले कई बच्चों के साथ घर के पीछे बने तालाब में नहाने गए हुए थे। जहां पर दोनों भाई नहाते वक्त गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। दोनों ने बचने के लिए आवाज लगाइए तो साथ नहा रहे बच्चे भाग कर मदद के लिए लोगों को बुलाने चले गए। इस दौरान दोनों भाई गहरे पानी में डूब गए। स्थानीय लोगों ने तलाश किया तो दोनों के शव तालाब के गहरे पानी से बरामद हुए। दोनों बेटों का शव देख मां शमीमा बेहोश हो गई। घटना के बाद ननिहाल से लेकर ददीहाल तक कोहराम मच गया।

 

BY- Shiv Nandan Sahu

 

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned