scriptतेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर को मारी टक्कर, दो की मौत, 18 लोग घायल | Two death and Eighteen Injured after trcuk hit tractor in Up Kaushambi | Patrika News

तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर को मारी टक्कर, दो की मौत, 18 लोग घायल

locationकौशाम्बीPublished: Sep 06, 2019 09:27:57 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

टक्कर इतनी तेज थी, ट्रैक्टर ट्राली आगे खड़े दूसरे ट्रैक्टर- ट्राली से जा टकराई

road accident in kaushambi

कौशांबी में सड़क हादसा

कौशांबी. सैनी कोतवाली क्षेत्र के लोहंदा मोड़ के पास नेशनल हाईवे टू पर तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे खड़े श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर- ट्रॉली में टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी तेज थी, ट्रैक्टर ट्राली आगे खड़े दूसरे ट्रैक्टर- ट्राली से जा टकराई। इस हादसे में मौके पर ही एक युवती समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि डेढ़ दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को सीएससी सिराथू व जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें से छह लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे का शिकार हुए श्रद्धालु फतेहपुर जनपद के देवीगंज इलाके के रहने वाले हैं। सभी लोग कड़ा स्थित मां शीतला मंदिर में दर्शन पूजन के लिए जा रहे थे।
फतेहपुर जनपद के देवीगंज इलाके के रहने वाले तकरीबन पचास लोग जिसमें महिलाएं, पुरुष, युवतियां व बच्चे भी शामिल थे, यह सभी लोग दो ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर कड़ा शीतला धाम दर्शन पूजन के लिए जा रहे थे। दोनों ट्रैक्टर ट्रॉली जैसे ही सैनी कोतवाली के लोहंदा मोड़ के पास पहुंची, उसी समय पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दिया। टकराने के बाद ट्रैक्टर ट्राली आगे वाले ट्रैक्टर ट्राली से जा भिड़ी। टक्कर के बाद ट्राली में बैठे श्रद्धालु छिटककर इधर उधर जा गिरे। हादसे में 15 वर्षीय ममता पुत्री जगरूप व 50 वर्षीय रामदीन पुत्र बाबूलाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लगभग डेढ़ दर्जन श्रद्धालु घायल हो गए।
घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। घटना की सूचना पर सैनी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस व खुद की जीप से घायलों को सीएचसी सिराथू भिजवाया। जहां से गंभीर रूप से घायल आठ श्रद्धालुओं को जिला अस्पताल ले जाया गया है। ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मारने वाले ट्रक चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हादसे के बाद नेशनल हाईवे टू पर कुछ देर के लिए जाम लग गया था। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को सड़क से हटाकर रास्ता खुलवाया, जिसके बाद आवागमन सुचारू रूप से शुरू किया गया।
BY- SHIV NANDAN SAHU

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो