scriptकौशांबी जिले में अलग- अलग सड़क हादसे में दो की मौत, चार घायल | Two Person death and four injured in Road accident in Up Kaushambi | Patrika News

कौशांबी जिले में अलग- अलग सड़क हादसे में दो की मौत, चार घायल

locationकौशाम्बीPublished: Jan 12, 2020 07:41:21 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

घटना कड़ा धाम कोतवाली और मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र की है।

Kaushambi Road accident

कौशांबी सड़क हादसा

कौशांबी. जिले में रविवार को हुए दो अलग- अलग सड़क हादसे में दो की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गये, घायलों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना कड़ा धाम कोतवाली और मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र की है।
कड़ा धाम कोतवाली के अलीपुरजीता पुलिस चौकी के नजदीक नहर पुलिया के आगे सड़क निर्माण का कार्य चल रहा है। यहीं पर एक बाइक सवार अनियंत्रित होकर सड़क निर्माण पर लगे मशीन से जा टकराया। हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसे की जानकारी होने पर मृतक के तमाम रिश्तेदार मौके पर जुट गए। घायल युवक को कड़ा सीएचसी में भर्ती कराया गया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया हैं।
वहीं मंझनपुर कोतवाली के टेवा बाजार में तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर सड़क किनारे किराना की दुकान में जा घुसा। हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। चारों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक महिला की मौत हो गई है। हादसे के बाद भरवारी राजापुर मार्ग पर जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी प्रयास के बाद जाम को खत्म करवाया। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार बताया जा रहा है।
BY- SHIV NANDAN SAHU

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो