scriptचाचा ही रखता था भतीजी पर बुरी नजर, खुली बात तो चाकुओं से काट कर मार डाला | uncle murder his niece in kaushambi | Patrika News

चाचा ही रखता था भतीजी पर बुरी नजर, खुली बात तो चाकुओं से काट कर मार डाला

locationकौशाम्बीPublished: Sep 15, 2018 04:14:35 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर न्यायायिक अभिरक्षा में जेल भेजा जा रहा है

crime news

भतीजी पर बुरी नजर रखता था चाचा, खुली बात तो चाकुओं से काट कर मार डाला

कौशांबी. जिले के स्थानीय थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय युवती को उसके ही पड़ोस के चाचा ने मार डाला। उसका कुसूर सिर्फ इतना था कि वो चाचा की बुरी नियत के बारे में परिवार वालों को बता दी थी।
जी हां कौशांबी थाना इलाके की रहने वाली एक लड़की अपनी पढ़ाई लिखाई और घर के काम काज में मशगूल रहती थी। लेकिन इसी बीच पड़ोस के रहने वाले उसके चाचा की नजर ही उस पर गड़ गई। बताया जा रहा है कि वो जब भी उसे अकेले में देखता उससे बातें करने की कोशिश करता और उससे अवैध रिश्तों को लेकर बातें करना चाहता था। कुछ दिनों तक तो लड़की ने उसकी बातों को नजरअंदाज किया। लेकिन जब चाचा की हरकत में बदलाव नहीं हुआ तो उसने इसकी शिकायत घर वालों से कर दिया। अंदर ही अदंर परिवार और पड़ोंस के लोगों में ये बातें सुलगने लगी। जिससे आरोपी चाचा को ठेस लगा।
शुक्रवार की रात 16 वर्षीय लड़की अपनी छोटी बहन के साथ शौच के लिए खेत की तरफ गई थी। पहले से घात लगाए बैठे रिश्ते के चाचा संतोष ने उसे धर दबोचा और मुँह दाब कर पीछे खेत मे खींच ले गया। जिसके बाद हैवान चाचा ने चाकुओं से गोद कर उसकी हत्या कर दी। सारी वारदात अरनी आंखों से देखने वाली छोटी बहन की चीख पुकार शुरू कर दिया।
परिवार के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे तब गये। लेकिन कातिल चाचा वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। घटना की सूचना के बाद मौके वारदात पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । घटना के बाबत एसपी प्रदीप गुप्ता ने बताया कि केस दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर न्यायायिक अभिरक्षा में जेल भेजा जा रहा है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो