scriptटीवी देखने चाचा के पास गई थी 7 साल की मासूम, अकेले कमरे हुआ कुछ ऐसा कि… | Uncle Raped with seven Year old his niece in kaushambi | Patrika News

टीवी देखने चाचा के पास गई थी 7 साल की मासूम, अकेले कमरे हुआ कुछ ऐसा कि…

locationकौशाम्बीPublished: Nov 18, 2017 10:13:40 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगाई गई तीन पुलिस टीम

Rape

दुष्कर्म

कौशाम्बी. सीएम योगी आदित्यनाथ के राज में यूपी में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है। बेटिया अब अपने घर की चार दिवारी में भी सुरक्षित नहीं हैं। ताजा मामला यूपी के कौशाम्बी जिले का है जहां एक कलयुगी चाचा ने सात साल की मासूम भतीजी के साथ दुष्कर्म जैसी घटना को अंजाम दिया है। बेटी के साथ हुई हैवानियत की जानकारी मिलते ही पीड़िता की मां ने पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए महेवाघाट पुलिस ने आरोपी चाचा के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
बतादें कि महेवाघाट थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली मासूम पीड़िता को उसके चाचा ने ही उस समय अपना शिकार बना लिया, जब वह टीवी देखने उसके पास गई थी। पीड़िता की हालत बिगड़ने के बाद आरोपी चाचा उसे घर में अकेला छोड़ कर फरार हो गया। पीड़िता के देर तक अपने घर न पहुंचने पर पीड़िता की मां जब अपने देवर सोनू के घर पहुंची तो वहां का नज़ारा देख उसके होश उड़ गए। आनन-फानन में पीड़िता की मां बेटी को लेकर नजदीकी अस्पताल पहुंची। जहां डॉक्टरों ने बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना होने की बात बताई। पीड़िता की मां ने पूरी घटना की जानकारी देते हुए महेवाघाट पुलिस से लिखित शिकायत की। शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपी चाचा सोनू के खिलाफ आईपीसी की गंभीर धाराओ में मुकद्दमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।
आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगाई गई तीन पुलिस टीम
घर की चार दीवारी के भीतर बेटी के साथ हैवानियत होने की घटना पर कौशाम्बी पुलिस के सर्किल अफसर मंझनपुर मोईन अहमद का कहना है कि उन्होंने घटना की जानकारी होते ही महेवाघाट पुलिस को निर्देशित किया है कि वह आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओ में मुकद्दमा दर्ज करे। इसके साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 3 पुलिस की टीमें गठित की गई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो