scriptकलयुगी चाचा ने आठ लाख में कर दिया भतीजी का सौदा | Uncle Sale Nephew For Money in Kaushambi | Patrika News

कलयुगी चाचा ने आठ लाख में कर दिया भतीजी का सौदा

locationकौशाम्बीPublished: Feb 23, 2018 09:31:00 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

शादी के नाम पर किया परिवार को गुमराह, युवती ने एसपी से मिलकर लगाई गुहार

girl sold

girl sold

कौशांबी. जनपद में रिश्ते को तार-तार कर देनेवाली घटना आई है। जहां एक कलयुगी चाचा ने शादी कराने के नाम पर अपनी सगी भतीजी का आठ लाख रुपये में सौदा कर दिया। जिनके साथ सौदा हुआ था, वह पहुंचे तब मामला खुला। जानकारी होने पर युवती ने अपने मामा को फोन कर इसकी जानकारी दी। अपने एक अन्य बहनोई के साथ मामा घर पहुंचे, तो उनको बंधक बनाकर चाचा ने जमकर पिटाई कर दी। युवती की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे यूपी 100 दस्ते की पुलिस ने रुपयों के लालच में हैवान बने चाचा के चंगुल से सभी को मुक्त कराया और थाने लाई। आरोपी चाचा पुलिस को चकमा देकर फरार बताया जाता है।
आरोपों के अनुसार सराय अकिल थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी एक युवती का परिवार गरीब है। परिवार में उसके सगे चाचा की ही चलती है। चाचा ने परिजनों को उसकी शादी कराने का झांसा देकर मथुरा निवासी एक व्यक्ति से आठ लाख रुपये में उसका सौदा कर दिया। शुक्रवार को सौदागर युवती को अपने साथ ले जाने के लिए उसके घर भी पहुंच गए। इसी बीच युवती को कहीं से चाचा की सारी करतूत पता चल गई। सकते में आई युवती ने स्वयं को बचाने के लिए अपने मामा और मौसा को फोनकर पूरी बात बताई और मदद की गुहार लगाई। बिना समय गंवाए मामा और मौसा उसके घर पहुंच गए।

दबंग चाचा ने रिश्तेदारों को बनाया बंधक

युवती के घर पहुंचे मामा और मौसा को दबंग चाचा ने बंधक बना लिया। आरोपों के अनुसार चाचा ने उनकी जमकर धुनाई की। इसी बीच किसी तरह से युवती ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंचे पुलिस दस्ते ने सभी को सौदागरों के चंगुल से मुक्त कराया। इसी बीच मौका पाकर आरोपी चाचा और सौदागर भाग निकलने में सफल हो गए।

पीड़िता ने एसपी से लगाई गुहार

पीड़ित युवती ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता से करते हुए न्याय की गुहार लगाई। पीड़िता के अनुसार उसके पिता दिव्यांग हैं। परिवार की आर्थिक स्थिति बदहाल है। युवती ने कहा कि उसे इस बात का भय सता रहा है कि चाचा उसे बेचने का फिर से प्रयास ना करे। एसपी प्रदीप गुप्ता ने युवती को उचित कार्रवाई का भरोसा दिया। एसपी ने सीओ चायल को मामले की जांच सौंप दी है।
By: Shiv Nandan Sahu

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो